To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

यूपी खो-खो एसोसिएशन का बड़ा एक्शन : गाजियाबाद खो-खो संघ भंग, एडहॉक कमेटी गठित


गाजियाबाद। डिस्ट्रिक्ट खो-खो एसोसिएशन गाजियाबाद को अनुशासनहीनता और अकर्मण्यता के आरोप में यूपी खो-खो एसोसिएशन ने भंग कर दिया है। यूपी खो-खो एसोसिएशन के सचिव चंद्र भानू सिंह ने बताया कि, डिस्ट्रिक्ट खो-खो एसोसिएशन ने विगत एक वर्ष से ना तो खो-खो खेल की कोई जिला स्तरीय प्रतियोगिता कराई है और ना ही विगत तीन स्टेट चैम्पियंनशिप में गाजियाबाद की टीम को खेलने के लिए भेजा गया है। 
इससे गाजियाबाद के प्रतिभावान खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय और एक सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभागिता से वंचित होना पड़ा। सचिव यूपी खो-खो एसोसिएशन ने बताया कि इस सम्बन्ध में डिस्ट्रिक्ट खो-खो एसोसिएशन गाजियाबाद के सेक्रेटरी रहे प्रवीण कुमार को तीन बार नोटिस भेजकर अपना पक्ष रखते हुए स्पस्टीकरण देने के लिए कहा गया था। फोन पर भी बार बार बात की गई, लेकिन प्रवीण कुमार द्वारा न तो कोई सन्तोषजनक उत्तर दिया गया, न ही कोई सुधारात्मक कारवाई की गई।

एडहॉक कमेटी गठित
गाजियाबाद के खो-खो खिलाड़ियों के ऊपर कोई दुष्प्रभाव ना पड़े और गाजियाबाद जिले में खो-खो खेल को सुव्यवस्थित करने के लिए डिस्ट्रिक्ट खो-खो एसोसिएशन गाजियाबाद की एडहॉक कमेटी का गठन कर दिया गया है, जो इस प्रकार है।

चेयरमैन- पप्पल गोस्वामी
कन्वीनर- मुकुल कुमार
सदस्य- अरविन्द कुमार, सोनू कुमार, आदित्य शर्मा, अमित प्रताप सिंह और ऋषभ।

खास बातें
-गाजियाबाद में 2 माह के अन्दर डिस्ट्रिक्ट खो-खो चैंपियनशिप का आयोजन एडहॉक कमेटी के नेतृत्व में कराया जाएगा।
-गाजियाबाद के सीनियर खिलाड़ियों की यथाशीघ्र बैठक बुलाई जाएगी।
-एडहॉक कमेटी के माध्यम से स्टेट चैम्पियनशिप में गाजियाबाद की टीम को प्रतिभाग कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments