To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : अस्थाई रूप से पदस्थापित शिक्षकों को अब मिलेगी मंजिल, प्राशिसं ने किया गेट टूगेदर

बलिया। 68500 शिक्षक भर्ती में चयनित होकर गैर जनपदों में तैनाती पाने के बाद गृह जनपद बलिया के  नगर क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में अस्थाई रूप से पदस्थापित शिक्षकों के सम्मान में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जनपदीय इकाई द्वारा गेट टूगेदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इन शिक्षकों का विद्यालय आवंटन 15-16 सितम्बर को होना है।

विदित है कि 68500 शिक्षक भर्ती द्वारा चयनित प्रथम बैच के शिक्षक, जिनका स्थानांतरण न्यायालय के आदेश के क्रम में गृह या नजदीक के जनपद में प्रथम वरीयता के आधार पर आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया द्वारा नगर शिक्षा क्षेत्र बलिया के विभिन्न विद्यालयों पर अस्थाई रूप से पदस्थापित किया गया था। सभी शिक्षकों द्वारा अपने पदस्थापित विद्यालयों पर पूर्ण मनोयोग से अपना कार्य योगदान प्रस्तुत किया गया। यहीं नहीं, बच्चों को निपुण बनाने में शिक्षकों की कमी से जूझ रहे नगर क्षेत्र को तिनके का सहारा रूप में सहयोग प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें : बलिया की शिक्षिका अनुभूति मिश्रा के निपुण भारत को खूब मिल रही वाहवाही

इन शिक्षकों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में समस्त 68500 शिक्षकों द्वारा प्रतिभा गीता सुनिश्चित की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ प्राथमिक विद्यालय कमला नेहरू की प्रधानाध्यापिका तस्लीम फातिमा ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन तथा माल्यार्पण कर किया गया। तत्पश्चात अनिल मिश्र ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया गया।

इस कार्यक्रम को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद इकाई बलिया के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह के साथ साथ मनियर शिक्षा क्षेत्र के अध्यक्ष अजीजुर्रहमान, सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष रविंद्र सिंह, एआरपी डॉक्टर भवतोष कुमार पांडे, डॉ. सुनील कुमार गुप्ता, सरफुद्दीन अंसारी, गड़वार शिक्षा क्षेत्र के एआरपी अजय कुमार पांडे तथा अन्य शिक्षकों ने उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए अपना स्नेह व्यक्त किया। 68500 शिक्षक भर्ती के अध्यापक आकाश सिंह, अजय यादव, सबीना खातून, नीलम यादव ने अपने अनुभवों को साझा किया। संचालन नगर क्षेत्र के एआरपी डॉ शशि भूषण मिश्र ने किया। 

Post a Comment

0 Comments