To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

रूबीना ने अपनाया हिंदू धर्म, पुष्पा बनकर प्रेमी संग रचाई शादी

लखनऊ। यूपी के बरेली निवासी एक महिला पति द्वारा तीन तलाक देने के बाद हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमी संग सात फेरे ले ली। शादी के बाद महिला ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। विवाहिता का कहना है कि पति आए दिन नशे की हालत में मारपीट करता था। नशे में ही तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया था, जिसके बाद मैंने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। बोली, मेरे इस कदम से पहला पति जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति शोएब को शक था कि रूबीना किसी से बात करती है। इसी को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ और पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। बकौल रुबीना, मैंने हिंदू धर्म अपनाया। मुझ पर कोई दबाव नहीं है। अब रुबीना ने प्रेम पाल नाम के व्यक्ति से शादी कर लिया है। वह अपना नाम रुबीना खान को बदलकर पुष्पा रख लिया है। रुबीना ने कहा, मेरे पहले पति ने धमकी दी है कि मैं कहीं भी रहूंगी तो मुझे ढूंढकर मार देंगे। मैं पुलिस से सुरक्षा चाहती हूं। प्रेम कुमार बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहता है। वह ट्रक ड्राइवर है।

रुबीना और प्रेमपाल ने बरेली के मढीनाथ नाथ स्थित एक मंदिर में घरवालों की रजामंदी से शादी की। अब रुबीना की पहचान पुष्पा है। दोनों की शादी को प्रेमपाल के परिवार ने स्वीकार कर लिया है। वहीं, प्रेम और पुष्पा की शादी कराने वाले पंडित केके शंखधार ने बताया कि दोनों मुझसे मिले थे। दोनों ने शादी करने की इच्छा जताई जिसके बाद रुबीना ने हिंदू बनकर सबसे पहले अपना नाम बदलकर पुष्पा रखा। उसने हिंदू रीति रिवाजों के साथ प्रेम से शादी कर ली। वहीं, प्रेमपाल का कहना है कि आज रुबीना के साथ मेरी शादी हुई है। इनके पति से पहले मेरी जान पहचान थी। मैं उनके घर भी जाता था। शोएब रुबीना को बहुत परेशान करता था। रुबीना आपबीती सुनाई तो हम दोनों ने शादी का फैसला किया। 

9 साल पहले शोएब से हुआ था लव मैरिज

रुबीना से पुष्पा देवी बनी विवाहिता रामपुर विलासपुर गेट की रहने वाली है। बताया कि 9 साल पहले हल्द्वानी के रहने वाले शोएब से उसकी लव मैरिज हुई थी। उसके 3 बेटे हैं। शादी के बाद पति आए दिन मारपीट करता था। शराब पीकर गाली-गलौज करता था। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतें नहीं सुधार रहा था। इसी बीच शोएब ने शक के चलते तलाक दे दिया।

Post a Comment

0 Comments