To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ी गई नवविवाहिता, पति ने सुनाया चौकाने वाला फैसला

बलिया। प्यार दिवाना होता है मस्ताना होता है...। इसका जीता जागता उदाहरण जिले के उभांव थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने न सिर्फ पकड़ा, बल्कि लाठियों से उसका स्वागत भी किया। यही नहीं, मंदिर में दोनों की शादी भी करा दिया। 

बताया जा रहा है कि उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मुलायम की शादी 2 वर्ष पहले सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किरण से हुई थी। हालांकि, युवती का प्रेम प्रपंच गांव के ही राकेश से था, जो शादी के बाद भी जारी रहा। राकेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आता-जाता था। विवाहिता का पति दिल्ली रहकर कोई काम करता है। इधर, सोमवार की रात राकेश अपनी प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। आहट मिलने पर परिजन बहु कमरे में गये तो उनकी बहू अपने कमरे में अनजान युवक के साथ थी। बहू के साथ रंगरेलियां मना रहे युवक को देख परिजनों का माथा ठनक गया।

परिजनों ने आस-पास के लोगों को घर बुला लिया। लोगों ने विवाहिता के प्रेमी को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इस दौरान हो-हल्ला सुन काफी भीड़ जुट गयी। उधर, विवाहित प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। उसका कहना था कि वह अपने प्रेमी राकेश के साथ ही रहेगी। परिजनों ने घटना की जानकारी विवाहिता के पति को दी। प्रकरण सुन पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने के लिए परिजनों से कह दिया। ससुराल वालों ने गांव वालों की मदद से प्रेमी और विवाहित प्रेमिका की शादी मंगलवार की सुबह चौकियामोड़ स्थित शिव मन्दिर में  करा दी। शादी के बाद दोनों एक साथ घर को चले गये।

Post a Comment

0 Comments