To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : प्रधानाध्यापकों के साथ बैठक कर नवागत BEO राकेश सिंह ने कही ये बात

बलिया। शिक्षा क्षेत्र पंदह के अंतर्गत आने वाले परिषदीय विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों की बैठक गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय खेजुरी नम्बर एक पर हुई। नवागत खण्ड शिक्षाधिकारी राकेश सिंह का प्रधानाध्यापकों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

नवागत बीईओ राकेश सिंह ने प्रधानाध्यापकों से कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विद्यालयों में कायाकल्प योजना चलाई गई है। सभी विद्यालयों का कायाकल्प किया जाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि निपुण अभियान को भी समय से पूरा करना है। शारदा एप डाउनलोड करने और बच्चों को स्कूल तक लाने के लिए प्रयास करने को भी कहा। इसके अलावा बीईओ श्री सिंह ने विद्यालयों की साफ-सफाई और डीबीटी पर भी खासा जोर दिया।

विद्यालयों के अभिलेखों के रखरखाव को लेकर भी उन्होंने चेताया। कहा कि सभी शिक्षक समय से विद्यालयों पर उपस्थित रहें। सबकी अहम जिम्मेदारी बच्चों को शिक्षित करना होनी चाहिए। इस अवसर पर प्रधानाध्यापकों ने नवागत बीईओ राकेश सिंह का स्वागत किया। बीईओ में भी प्रधानाध्यापकों को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र गुप्ता व सैफ़ुद्दीन अंसारी, श्याम प्रकाश सिंह और अखिलेश सिंह आदि थे।

Post a Comment

0 Comments