To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

वाराणसी में मिला बलिया के छात्र प्रतीक सिंह का लोकेशन, पुलिस संग परिजन रवाना

बलिया। ट्यूशन पढ़ने रेवती के लिए साइकिल से निकले 13 वर्षीय छात्र के अचानक गायब होने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी। मंगलवार की देर रात रेवती थाने पहुंचे नवागत क्षेत्राधिकारी उस्मान ने मामले की कमान अपने हाथों में लेकर बच्चे की तालाश के लिए जाला बिछा दिया। रात करीब 2.30 बजे बच्चे के वाराणसी में होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही बच्चे को लेने के लिए पुलिस रवाना हो गयी है।

यह भी पढ़ेंबलिया में ट्यूशन पढ़ने गया सातवीं का छात्र नहीं लौटा घर, परिजन परेशान ; कहीं दिखें तो करें मदद

रेवती थाना क्षेत्र के झरकटहां गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह का 13 वर्षीय पुत्र प्रतीक उर्फ कृष सिंह अपने घर से साइकिल से अपरान्ह करीब 3:30 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला। शाम 6:00 बजे तक प्रतीक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने ट्यूशन टीचर के यहां फोन किया। पता चला कि प्रतीक ट्यूशन पढ़ने के लिए आया ही नहीं है। 

परिजन चिंतित होकर हर जगह पता करने लगे, लेकिन प्रतीक का कहीं पता नहीं चल सका। फिर प्रतीक के पिता प्रदीप कुमार सिंह ने बच्चे के गायब होने की सूचना रेवती थाने में दिया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी तथा सीसीटीवी कैमरा आदि की सहायता से प्रतीक का पता लगाने की कोशिश करने में जुट गयी। 

नाते रिश्तेदार ग्रामीण भी प्रतीक को ढूंढने में लग गए। प्रदीप कुमार सिंह के एक रिश्तेदार विक्रम सिंह जो वाराणसी में रहते हैं। वह सारनाथ स्टेशन पर गए वहां देखने के बाद वाराणसी स्टेशन पर पहुंचे, जहां रात करीब 2.30 बजे प्रतीक उन्हें दिखाई दिया। इसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ परिजन प्रतीक को लेने के लिए वाराणसी के लिए निकल चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments