To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

टीडी कालेज बलिया के लिए मंगलमय रहा मंडे, इन 13 शिक्षकों को मिली बड़ी खुशी

बलिया। श्री मुरली मनोहर टाउन पीजी कॉलेज, बलिया के लिए रविवार का दिन बेहद खास रहा। महाविद्यालय के कई प्राध्यापकों को प्रोफेसर पद एवं वेतनमान की संस्तुति छानबीन सह मूल्यांकन समिति की ओर से प्रदान की गयी। शिक्षकों को यह लाभ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पहली बार 1 नवम्बर 2021 के शासनादेश के तहत मिला है। इस शासनादेश की वजह से शिक्षक प्रोफेसर बनकर बहुत प्रसन्न हैं।

समिति ने हिंदी विभाग से डॉ अमलदार 'नीहार', डॉ अखिलेश कुमार राय, डॉ जैनेन्द्र कुमार पाण्डेय, समाजशास्त्र से डॉ आरपी सिंह, डॉ रामनरेश यादव, बीएड विभाग से डॉ ओंकार सिंह, डॉ रमाकांत सिंह, डॉ संजय सरोज, कृषि संकाय से डॉ ओपी सिंह, डॉ धर्मेंद्र सिंह, डॉ बृजेश सिंह व डॉ अशोक सिंह, गणित विभाग से डॉ भागवत प्रसाद, जंतु एवं विज्ञान विभाग के डॉ दयालानन्द राय को प्रोफेसर पद की संस्तुत दी। इनके अलावा डॉ विजयानंद पाठक, डॉ अनिल सिंह, डॉ सुधा सिंह आदि प्राध्यापकों को भी एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सीनियर स्केल पर प्रोन्नति के लिए संस्तुति प्रदान की गयी। 

टीडी कालेज के शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ अखिलेश राय ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस कार्य में कॉलेज के प्राचार्य डॉ रविन्द्र नाथ मिश्र ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया। इस मौके पर उन्होंने विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो कल्पलता पाण्डेय व प्रबंधक राकेश कुमार की सहायता को भी याद किया। समिति में निदेशक, उच्च शिक्षा के प्रतिनिधि, कुलपति द्वारा नामित दो विषय विशेषज्ञ, कॉलेज के प्रबंधक व प्राचार्य शामिल थे। 

Post a Comment

0 Comments