To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : जीवित्पुत्रिका के दिन ही उड़ीसा से पहुंचा बेटे के शव से लिपटी मां, पत्नी और बेटियां की चीत्कार से सिसका हर दिल

रेवती, बलिया। रेवती नगर पंचायत के वार्ड नं. 10 निवासी युवक का शव झारसुगुडा़ (उड़ीसा) से रविवार को पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया।पिता चन्द्रिका राय पुत्र की मृत्यु से स्तब्ध थे। वहीं मृतक की माता गिरिजा देवी तथा पत्नी गुड़िया एवं बेटियों की चीत्कार से मौजूद लोगों की आंखों के कोर भींग रहे थे। मृतक की दो बेटियां खुशी एवं ज्योति हैं। गंगा तट पचरुखिया स्थित शवदाह गृह में बड़े भाई सन्तोष ने मृतक के शव को मुखाग्नि दी।

धन कुमार राय (45) पुत्र चंद्रिका राय उड़ीसा राज्य के झारसुगुड़ा स्थित भूषण स्टील में काम करते थे। बीते शुक्रवार की शाम ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपनी फैक्ट्री के बस पर सवार होकर धनकुमार राय अपने घर वापस आ रहे थे। झारसूगुड़ा में दशकुमार के साथ रह रहे नगर के एक व्यक्ति के अनुसार बस अभी झाड़सुगुड़ा स्थित सरबहाल नामक स्थान के पास पहुंची थी, तभी अचानक एक ट्रेलर की चपेट में आ गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि 8 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें नगर निवासी धन कुमार भी थे। दुर्घटना होते ही उक्त बस के पीछे आ रही फैक्ट्री की अन्य बसों के द्वारा सभी घायल कर्मचारियों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने धन कुमार राय को मृत घोषित कर दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। अन्त्य परीक्षण पूरा होने के बाद उसी शाम अस्पताल द्वारा शव को वहां  परिजनों को दे दिया गया। परिजन शव को लेकर जीवित्पुत्रिका व्रत के दिन रेवती पहुंचे।धनकुमार का शव पहुंचते ही परिजनों में करूण क्रन्दन मच गया।

Post a Comment

0 Comments