To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : वारिश के दौरान गिरी दीवार के मलवे में दबकर कक्षा दो के छात्र की मौत

सुखपुरा, बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बुधवार को तेज वारिश के दौरान भरभरा कर गिरी कच्ची दीवार के मलवे में दबकर एक बालक की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से न सिर्फ बालक के घर-परिवार, बल्कि पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। वहीं, अपने होनहार बालक की मौत से स्कूल प्रशासन भी स्तब्ध रह गया। 

शिवपुर निवासी अरुण कश्यप का सात वर्षीय पुत्र आदित्य कश्यप बुधवार की सुबह अपने पुराने घर के तरफ किसी कार्य से गया था, जहां बगल में स्थित कच्ची मिट्टी की दीवार अचानक भरभरा कर उसी गिर गयी। मलवे में दबने से आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगो ने आनन-फानन में मलवे से निकालने के साथ ही उसे चिकत्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गये। करूण-क्रंदन व चीत्कार मच गया। घटना की सूचना पर लेखपाल व पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बड़ी होनहार छात्र था आदित्य

आदित्य कश्यप बहुत ही मेधावी छात्र था। शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी के प्राथमिक विद्यालय शिवपुर में कक्षा दो के छात्र आदित्य को 15 अगस्त को ही विद्यालय परिवार ने विशिष्ट छात्र पुरस्कार से सम्मानित किया था। 


उमेश सिंह

Post a Comment

0 Comments