To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

रात के अंधेरे में चोरी-छिपे साली से मिलने पहुंचा था जीजा, घर वालों ने पकड़कर करा दी शादी

कन्नौज में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग है। मामला प्रेम-प्रसंग का है। वह भी ऐसा प्रेम-प्रसंग, जो दो सगी बहनों को देवरानी-जेठानी बना दिया। 

कन्नौज। इंदरगढ़ थाना के उदय्यापुर गांव का है। किसान फूलसिंह की बेटी पुष्पा की ससुराल छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के विजय नगला गांव में है। तीन साल पहले फूल सिंह की छोटी बेटी आरती बहन के गांव गई थी, जहां बहन के देवर राजीव कुमार से उसकी आंखें चार हो गईं और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों ने मोबाइल से बात कर एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। इसी बीच, दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। प्लान के तहत राजीव अपनी प्रेमिका से मिलने शुक्रवार की रात उसके गांव आया। रात के अंधेरे में उन्हें मिलते हुए गांव वालों ने देख लिया। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर उनके परिजनों के सामने किया। 

पकड़े जाने पर दोनों ने अपने बीच बने रिश्ते का खुलासा कर दिया। इस पर परिजनों ने युवक के घर वालों को बुलाया। फिर पंचायत में सभी की रजामंदी से शनिवार को दोनों का विवाह गांव में ही बने एक मंदिर में करा दिया गया। दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाया। राजीव ने आरती की मांग में सिन्दूर भरकर पत्नी स्वीकार की। इसके बाद आरती राजीव के साथ ससुराल के लिए विदा हो गयी। 

Post a Comment

0 Comments