To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पत्नी के प्रेमी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, बोला- मार दिया उसको

सहारनपुर। देहात कोतवाली क्षेत्र के पिंजोरा गांव में सोमवार की रात एक युवक न सिर्फ अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी, बल्कि हाथ में चाकू लेकर देहात कोतवाली की बजाय कुतुबशेर थाने में पहुंच गया। वहां पुलिसकर्मियों से बताया कि वह हत्या करके आया है।  

पुलिसकर्मियों ने छानबीन की तो पता चला कि मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है। फिर हत्यारोपित को देहात कोतवाली में भेज दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्यारोपी ने एक युवक की गर्दन काटी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस ने हत्यारोपी पिंजौरा गांव निवासी मोबिन पुत्र मंजूरा को गिरफ्तार कर लिया। 

चर्चा है कि मेहनत मजदूरी करने वाले मोबिन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए उसकी पत्नी गांव के ही कय्यूम (30) पुत्र शकील से कभी-कभार मदद ले लिया करती थी। इसी दौरान मोबीन की पत्नी के कय्यूम से अवैध संबंध हो गए थे। इसकी जानकारी मोबिन को हो गयी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोबिन ने थाने में पूछताछ के दौरान बताया कि उसने कय्यूम को कई बार समझाया था, लेकिन वह नहीं माना और उसके घर आना जाना जारी रखा था।

बताया कि सोमवार की देर रात वह काम से लौटा तो कय्यूम उसके घर पर ही था। फिर, दोनों के बीच मोबिन की पत्नी को लेकर झगड़ा हुआ और मोबिन ने घर में ही रखा चाकू उठाकर कय्यूम की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और वह चाकू के साथ कुतुबशेर थाने में पहुंच गया।


रवीन्द्र तिवारी

Post a Comment

0 Comments