To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : बेकाबू ट्रक ने किशोरी समेत तीन को रौंदा, एक महिला की मौत

बैरिया, बलिया। राष्ट्रीय राज मार्ग 31 पर बैरिया डाक घर के सामने सोमवार को तड़के दो बहन तथा उनकी एक बेटी को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गयी, जबकि दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। एक को सामुदायिक स्वास्थ्य सोनबरसा के चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिर जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं, एक महिला का इलाज सोनबरसा अस्पताल में ही चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वही चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

बता दे कि दोकटी थाना क्षेत्र के लालगंज निवासी मदीना खातून (35) पत्नी मुबारक खातून हैदराबाद अपने पति के साथ रहती थी। शनिवार को अपने पति के साथ सुरेमनपुर स्टेशन उतर कर अपने बहन हसीना खातून पत्नी शफाकत अली निवासी बैरिया स्थित चंपासती मोहल्ले में उनके घर चली गई। सोमवार की सुबह मदीना खातून अपनी बड़ी बहन हसीना खातून (45) पत्नी शफाकत अली व उनकी बेटी शाहिदा खातून (15) पुत्री शफाकत अली के साथ फजर के नमाज के बाद मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क पर निकली थी। 

टहलते हुए एनएच 31 के पटरियों के रास्ते बैरिया डाक घर के सामने पहुंची ही थी, तभी छपरा के तरफ से कास्टमेटिक का सामान लेकर बलिया के तरफ तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इससे मदीना खातून (35) की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी बड़ी बहन हसीना खातून व उनकी बेटी शाहिदा खातून घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने तीनों को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया। जहां मदीना को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।शाहिदा खातून की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां से उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है, जबकि हसीना खातून का इलाज सोनबरसा अस्पताल में चल रहा है।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments