To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

ट्रेन से कटकर शिक्षामित्र ने दी जान, सुसाइड नोट वायरल


बिजनौर। यहां एक शिक्षामित्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। शिक्षामित्र ने जहां जान दी है, वही ट्रैक के बाहर उनकी बाइक खड़ी मिली है। शव के पास ट्रैक पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने सरकार की नीति का विरोध करते हुए जान देने की बात कही है। हालांकि किसी भी पुलिस अधिकारी की ओर से सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं की है। 

चांदपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर बेला में कौशल सिंह शिक्षामित्र थे। वे शुक्रवार की सुबह स्कूल में पढ़ाने गए थे। कुछ देर बाद वह स्कूल से निकल गये और लगभग 10 बजे उनका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, शव के पास जिस सुसाइड नोट के मिलने की बात की जा रही है, उसमें लिखा है, ''मैं कौशल सिंह मिर्जापुर बेला में तैनात हूं। आज सरकार की दोहरी नीति से तंग आकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। अल्प मानदेय 10 हजार में मैं अपने परिवार का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा हूं। मेरे लिए जीवन जीना मुश्किल हो गया है।''

प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर बेला में तैनात शिक्षामित्र कौशल सिंह के इस कदम से हर कोई आहत है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। उनके दो बेटे और एक बेटी है। घटना का कारण साफ नहीं है। मामले में चांदपुर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस सुसाइड नोट मिलने से इनकार कर रही है। यह सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments