To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : मुहल्लेवासियों के साथ पानी में ही उपवास पर बैठ गये भाजपा नेता

बांसडीह, बलिया। बांसडीह नगर पचायत के वार्ड 2 और 5 के मध्य नई बस्ती में करीब 500 से अधिक लोग निवास करते है। इस वार्ड में बरसात की पानी का कोई निकास नहीं होने के कारण लोग जलजमाव में ही रहने को विवश है। जलजमाव के कारण हो रही कठिनाइयों तथा नगर पचायत प्रशासन की उदासीनता को लेकर बुधवार को भाजपा बांसडीह मंडल अध्यक्ष एवं नामित सभासद प्रतुल कुमार ओझा जलजमाव के बीच लोगों के साथ उपवास पर बैठ गये। शाम तक प्रशासन या नगर पंचायत प्रशासन के तरफ से किसी ने सुध नहीं लिया। इस उपवास में बच्चे भी अपने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियों के साथ शामिल हुये। 

भाजपा बांसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने बताया कि विगत दो सप्ताह से अधिक हो चुके जलजमाव को, लेकिन नगर पचायत प्रशासन इस मामले में उदासीन बना हुआ है। इस गन्दे तथा सड़ चुके जलजमाव की वजह से स्थानीय लोग काफी दिक्कतों का सामना कर रहे है। कई लोग तो बीमार पड़ चुके है। विशेष रूप से बच्चों और महिलाओं को काफी दिक्कतें है। वह घरों में कैद है।

श्री ओझा ने बताया कि जब तक नगर पचायत प्रशासन और स्थानीय जिला प्रशासन इस जलजमाव को निकाले जाने की व्यवस्था नहीं करता, तब तक वह इसी जलजमाव के पानी के बीच उपवास पर बैठे रहेंगे। इस मौके पर गनपत पटवा, असरफ अली सिद्धकी, अशोक गुप्ता, अमित यादव, अंशु सोनी, मनोज पटवा, महेश ठाकुर,भीम रौनियार, राजेश कुमार,कृष्णा रौनियार,अजय सोनी सहित आदि स्थानीय लोग उपस्थित रहे।


विजय कुमार गुप्ता

Post a Comment

0 Comments