To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बैरिया, बलिया। दोकटी पुलिस ने सोमवार को अहले सुबह पकड़ीतर धतुरी टोला  मार्ग पर एक पिकअप में लादकर ले जा रहे तीन गायों के साथ एक गौ तस्कर को दौड़ा कर पकड़ लिया। वहीं दो तस्कर अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहे।

पुलिस के अनुसार सोमवार को सुबह चार बजे प्रतिदिन की भांति क्षेत्र के युवाओं की टोली भर्ती की तैयारी के लिए दलनछपरा पकड़ी तर कर्णछपरा मार्ग पर दौड़ने के लिए गये थे।वही धतुरी टोला गैस गोदाम के पास एक पिकअप खराब रास्ते के कारण फंसी थी। युवाओं की टोली को दौड़ते हुए अपने तरफ आते देख तस्कर पिकअप छोड़कर भाग खड़े हुए।

भागते हुए तस्करों को देखकर युवाओं को संदेह हुआ, जिस पर गाड़ी में देखने पर तीन गाये लदी दिखी ।किसी ने 112 नम्बर को डायल कर दिया। सूचना मिलते ही 112 नम्बर की गाड़ी मौके पर पहुंच गई।मौके से ही दोकटी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद दोकटी पुलिस मौके पर पहुंचकर तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास करना शुरू किया। साथ ही चौकीदारों को बुलाकर गायों को थाने भेजवाया व पिकअप को बरामद कर लिया। 

थानाध्यक्ष दोकटी रोहन राकेश सिंह ने बताया कि पिकअप के साथ तीन गाय को बरामद किया गया है। साथ ही बैरिया थाना क्षेत्र के करमान पुर निवासी आफताब आलम उर्फ़ सोनू को गिरफ्तार किया गया है। वही उसके दो अन्य साथी भागने में सफल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार आफताब आलम ने बताया कि हम लोग इन गायों को बिहार के रास्ते बंगाल गोकसी के लिए ले जा रहे थे, कि गाड़ी खराब रास्ते के कारण फंस गई। तब तक दौड़ते हुए युवाओ को आते देख हम लोग डरकर इधर उधर भाग गए।

पुलिस के पहुंचने पर ह मलोग वापस घर के लिए जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।आरोपियो को सुंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है। दो की तालास जारी है। वही एक अन्य समाचार के अनुसार बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि चांददियर चौकी पुलिस ने माझी पुलिस पिकेट के पास से वध के लिए बगांल जा रही। एक गाय व पीकअप के साथ नारायण वर्मा पुत्र हरीनाथ वर्मा निवासी बालूपुर थाना खजूरी को गिरफ्तार किया गया है। उसे भी सुसंगत धाराओं में न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments