To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया पुलिस को चकमा देकर अमरेंद्र बाबू का कोर्ट में समर्पण, JE और लाइनमैन पर तानी थी राइफल


बलिया। विद्युत उपकेन्द्र नगरा के JE तारकेश्वर यादव व लाइनमैन के साथ दबंगई करने वाले अमरेन्द्र नगरा निवासी आभूषण कारोबारी अमरेंद्र बाबू उर्फ बबलू ने पुलिस को चकमा देकर CJM कोर्ट में समर्पण कर दिया। आरोपित कारोबारी द्वारा बिजली विभाग के कर्मचारियों पर राइफल तानने का वीडियो भी सोशल मिडिया पर वॉयरल है। वहीं, घटना के बाद से ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। 

गौरतलब हो कि बिजली विभाग के जेई तारकेश्वर यादव व संविदा पर तैनात लाइनमैन शैलेंद्र यादव के साथ चेकिंग करने गये थे। नगरा बाजार निवासी अंकुर वर्मा पुत्र अमरेंद्र बाबू के यहां 20 हजार दो सौ आठ रुपये बकाया था, जिसे जेई ने जमा करने के लिए कहा। वादी मुकदमा के मुताबिक अमरेंद्र बाबू उर्फ बबलू ने कहा कि हमारी लाइन काट दीजिये, हम बिल जमा नहीं करेंगे। इसके बाद लाइनमैन बिजली काटने के लिये खम्भे पर चढ़ा तो बबलू ने लाइसेंसी राइफल लेकर आया तथा निशाना लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। बीच-बचाव करने लगा तो बबलू ने जेई के साथ गाली-गलौज व मारपीट किया। 

इसका वीडियो वायरल होने के साथ ही प्रशासनिक गलियारे में हड़कम्प मच गया। थानाध्यक्ष नगरा देवेन्द्र नाथ दूबे ने तहरीर के आधार पर अमरेंद्र बाबू उर्फ बबलू के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने का न सिर्फ मुकदमा दर्ज किया, बल्कि आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास भी शुरू कर दिया। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए अमरेंद्र बाबू उर्फ बबलू ने बुधवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। 

Post a Comment

0 Comments