To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : नगर निकाय चुनाव को लेकर सपा ने लिया बड़ा निर्णय, इच्छुक उम्मीदवार नहीं कर सकेंगे यह काम


बलिया। नगर पालिका परिषद के होने वाले चुनाव व वर्तमान में चल रहे पार्टी सदस्यता की तैयारी की समीक्षा बैठक गुरुवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर हुई। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आने वाला नगर पालिका चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ा जाएगा। उस चुनाव को फतह करने के लिए कार्यकर्ता और नेता कोई भी कुर्बानी देनी होगी तो देंगे। बैठक में एक महत्वपूर्ण निर्णय यह हुआ कि जब तक पार्टी द्वारा प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो जाती है, तब तक चुनाव की तैयारी करने वाला पार्टी से जुड़ा कोई भी व्यक्ति अपने बैनर या होर्डिग पर किसी पद के प्रत्याशी शब्द का प्रयोग नहीं करेगा। यदि कोई लिखता है तो उसके खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी।

पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि कार्यकर्ता साथियों निराश ना हो। आपके सम्मान की लड़ाई पूरे मनोयोग से लड़ी जायेगी। कहीं भी आपके सम्मान के खिलाफ कोई भी व्यक्ति जो सरकार में बैठा हो या सरकार के इशारे पर कुछ करेगा तो उसके सामने नारद राय आपके रक्षक के रूप में हमेशा खड़ा मिलेंगे। नगर पालिका का चुनाव मजबूती के साथ लड़ना हैं और इसको जितना भी है। समाजवादी विचारधारा को मजबूती प्रदान करना है और यह तभी संभव है, जब आप सभी साथी इसमें सहयोग देंगे।

अभी हाल ही में पार्टी के सदस्यता अभियान का 3 प्रदेशों के प्रभारी बनाए गए पूर्व मंत्री व्यास जी गोड़ का स्वागत किया गया। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त होने पर मिठाई लाल भारती का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। नगर विधान सभा क्षेत्र में जिन लोगों ने सबसे पहले 50 सदस्य पार्टी से जोड़ा हैं, उन्हें पूर्व मंत्री नारद राय एवं नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने सक्रिय सदस्यता दिलाई। साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया। बैठक में संजय उपाध्याय, सुशील पाण्डेय 'कान्हजी', जमाल आलम, राजन कनौजिया, मृत्युंजय राय, प्रेम शंकर चतुर्वेदी, राजकुमार पाण्डेय, अमित दुबे, आदर्श मिश्रा झब्बूं, बलराम जी यादव, शकील अहमद, जलालुद्दीन जेडी, हरेंद्र उपस्थित रहे। अध्यक्षता पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष अजय यादव एवं संचालन रविंद्र यादव ने किया।

Post a Comment

0 Comments