To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : पति को नहीं बचा सकीं पत्नी, आंख खुलते ही झपट ले गई मौत

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के टोला शिवनराय गांव में बुधवार की सुबह करेंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अचानक हुए हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है।

टोला शिवराय निवासी नितेश यादव (26) पुत्र स्व. लगन देव यादव बुधवार की सुबह चारा लेकर अपने पशुओं को खिलाने जा रहा था, तभी रास्ते में विद्युत खंभे के स्टे में उतरे करंट की चपेट में आने की वजह से वही गिरकर तड़पने लगा। यह देख उसकी पत्नी चिल्लाई तो वहां जुटे ग्रामीणों  (जिला पंचायत सदस्य अजय यादव, विनोद यादव, कामेश्वर यादव, विजय यादव, अजीत यादव, राजन यादव, बदन यादव, कमल देव यादव व रामनरेश यादव) ने आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित करने के साथ ही बैरिया पुलिस को भी सूचना दिया।

अस्पताल पहुंचकर बैरिया चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। युवक अत्यंत ही गरीब परिवार तथा इकलौता पारिवारिक खर्च उठाने वाला सदस्य था। उसके पीछे उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चे हैं। घटना से परिवार में कोहराम तथा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने विद्युत खंभे के स्टे में उतरे करंट को लेकर विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments