To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

UPSC IPFO EXAM : ऑल इंडिया 5वीं रैंक प्राप्त कर सौरभ ने बढ़ाया बलिया का मान, बने इनफोर्समेन्ट आफिसर

बलिया। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा आयोजित कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) परीक्षा में सफलता अर्जित कर सौरभ मिश्रा ने राष्ट्रीय स्तर पर बलिया का मान बढ़ाया है। ऑल इंडिया रैंकिंग में पांचवें स्थान पर चयनित सौरभ इनफोर्समेन्ट आफिसर बने है। ईमानदार मेहनत और संघर्ष के बल पर सौरभ ने जिस मुकाम को हासिल किया है, उस पर निश्चित रूप से उनके माता-पिता सहित जनपद वासियों को गर्व है। 

मूलरूप से जिले के गड़ेरिया, लालगंज (वर्तमान पता : आवास विकास कालोनी, बलिया) निवासी शिक्षा विभाग में राजपत्रित पद पर कार्यरत विजय कुमार मिश्र व लकी मिश्रा के पुत्र सौरभ ने आईआईटी धनवाद से वीटेक की डिग्री हासिल की। तत्पश्चात यूपीएससी की तैयारी में जुट गये। लक्ष्य के प्रति सदैव सचेत रहने वाले सौरभ ने अपनी मेधा के दम पर ऑल इंडिया में पांचवां रैंक प्राप्त कर मिशाल पेश की है। सौरभ की बड़ी बहन प्रिय दर्शनी आईआईटी रुड़की से अंग्रेजी में पीएचडी कर रही है। सौरभ ने अपनी उपलब्धि माता-पिता को समर्पित किया है। 

शिक्षा क्षेत्र मुरलीछपरा के प्राथमिक विद्यालय जगदीशपुर के प्रधानाध्यापक अजय कुमार मिश्र के भतीजा सौरभ की ऊंची उड़ान पर बीएन द्विवेदी, सुवाष चन्द दूबे सहित राजकीय इण्टर कालेज के समस्त स्टाफ ने प्रसन्नता के साथ सौरभ को बधाई एवं शुभ कामनाएं दी हैं।

Post a Comment

0 Comments