To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

कार की सीट पर था युवक का सिर, नीचे पड़ा नग्न धड़ : चांदी व्यापारी की निर्मम हत्या


आगरा। दिल्ली-आगरा हाईवे पर सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां कार की सीट पर एक युवक का सिर तथा नग्न धड़ नीचे पड़ा था। शव की शिनाख्त तरकारी गली लोहामंडी निवासी नवीन वर्मा के रूप में हुई। हत्यारोपी नवीन के दोस्त हैं, जिनमें एक भाजपा नेता भी है। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। 

नवीन के भाई प्रवीन वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने सिकंदरा थाने में हत्या, साक्ष्य नष्ट करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। प्रवीन वर्मा ने पुलिस को बताया कि नवीन गुरुवार की दोपहर तीन बजे घर से निकला था। बताया था कि वह अपने दोस्त चंदा पान वाली गली, छत्ता निवासी भाजपा नेता टिंकू भार्गव के पास जा रहा है। एक घंटे बाद उन्होंने नवीन को फोन मिलाया। उसने बताया कि टिंकू और उसके दोस्त अनिल के साथ हूं। एक घंटे में घर आ जाऊंगा। एक घंटे बाद जब भाई नवीन नहीं आया तो उन्हें चिंता हुई। उसका फोन मिलाया, जो बंद था। टिंकू का मोबाइल भी बंद था। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे परिजन लोहामंडी थाने में गुमशुदगी की सूचना देने गए। देर रात पुलिस ने उन्हें फोन करके अरसेना बार्डर के पास बुलाया। वहां नवीन वर्मा की सिर कटी लाश मिली। शरीर पर कपड़े नहीं थे। हत्यारोपी दोस्त शव को ठिकाने लगाने गए थे। संयोग से पुलिस की नजर सफेद रंग की स्विफ्ट कार पर पड़ गई। पुलिस ने हत्यारोपी टिंकू भार्गव और उसके दोस्त को पकड़ लिया है। पुलिस हत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

दोस्तों ने पार कर दी निर्ममता की हदें

गोली मारकर हत्या के बाद चांदी व्यापारी का सिर धारदार हथियार से अलग कर दिया गया। सिर को कार में रखकर कहीं दूसरी जगह फेंकने की तैयारी थी, ताकि पहचान न हो सकें। इसी बीच, शुक्रवार की भोर में गश्त करती पुलिस को अरसेना गांव से लगे जंगल में सड़क किनारे खड़ी कार देख शक हुआ। भागने की कोशिश करते वक्त पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया। कार के पास ही सिर विहीन लाश पड़ी थी। कार को चेक किया तो उसकी पिछली सीट कटा हुआ सिर रखा था। यह देख पुलिस के भी होश उड़ गए। हत्यारोपित टिंकू भार्गव भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिलाध्यक्ष है। वहीं, मृतक चांदी व्यापारी नवीन वर्मा भाजपा गोपेश्वर मंडल का उपाध्यक्ष था। पुलिस ने चांदी व्यापारी के परिजनों को हत्या की सूचना दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह मौके पर पहुंच गए। भाई प्रवीन वर्मा ने पुलिस को बताया कि नवीन वर्मा चांदी व्यापारी थे। उनकी घर के बाहरी हिस्से में ही दुकान हैं। वह गुरुवार की दोपहर घर से निकले थे।

Post a Comment

0 Comments