To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

दिल्ली के शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया और सांसद अफजाल अंसारी को लेकर UP के मंत्री दयाशंकर सिंह ने कही ये बात

बलिया। बलिया में अनिल सिंह द्वारा रचित पुस्तक 'मेरी अशेष यात्रा' का विमोचन करने आये उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने पत्रकारों द्वारा मनीष सिसोदिया के ट्वीट 'भाजपा से ऑफर आ रहे है...' के सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। मनीष सिसोदिया द्वारा इस तरह की बात करना, अपने कुकृत्य को छुपाने का यह प्रयास है।

वहीं बसपा सांसद अफजाल अंसारी द्वारा यह कहना कि जब तक सरकार है कूद लो... के सवाल पर अफजाल अंसारी पर हमला करते हुए परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में न जाति के आधार पर न मजहब के आधार पर न क्षेत्र के आधार पर, यहां केवल कानून के आधार पर काम होता है। इस कानून के शिकंजे में जो भी आयेगा, उस पर कार्रवाई होगी। दयाशंकर सिंह ने कहा कि ये सही कह रहे है, मैं उनकी बात का समर्थन करता हूं। जब इन लोगों की सत्ता रहती है तो ये जेल से डीजीपी आफिस तक पहुंच जाते है, ये कुछ भी कर सकते है। इसलिए ये सत्ता का सपना न देखे, इनकी सत्ता नहीं आने वाली है। 

वहीं पुस्तक पर प्रकाश डालते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि यह पुस्तक राजनीति, सामाजिक और शिक्षा के क्षेत्र में लिखी गई है। कोई भी विद्यार्थी  चाहे वो परीक्षा दे रहा हो या शोध कर रहा हो, उसके लिए यह पुस्तक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में केंद्रीय विश्व विद्यालय गया के कुलपति प्रोफेसर किरण सिंह, बलिया लोकसभा से बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त भी मौजूद रहे।


डीडू सिंह 

Post a Comment

0 Comments