To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया पुलिस के सामने अभियुक्त ने खोला राज : बताई केशव को कुल्हाड़ी से काटने की वजह

बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के महराजपुर निवासी केशव यादव पुत्र स्व. बालदेव यादव की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, केशव की हत्या आशनाई में की गयी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रक्तरंजित कुल्हाड़ी के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

गौरतलब हो कि केशव यादव 4 अगस्त की रात गांव के ही अमीर राम के दरवाजे पर बाहर चारपाई पर सोये थे, तभी उनकी हत्या धारदार हथियार से कर दी गई थी। घटना के अनावरण को पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के निर्देश पर गठित टीम द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक डीपी तिवारी के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी बांसडीह राजेश तिवारी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक सहतवार विरेन्द्र कुमार मिश्र ने बच्चन राम उर्फ रामवचन पुत्र स्व. बनेश्वर राम (निवासी : महराजपुर, सहतवार) को गिरफ्तार कर अभियुक्त के निशानदेही पर रक्तरंजित कुल्हाडी बरामद कर लिया।

अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि केशव यादव का उसकी पत्नी से अवैध सम्बन्ध था, जिसकी जानकारी होने पर अभियुक्त द्वारा अपनी पत्नी को कई बार मारा पीटा भी गया था। बावजूद इसके आदत से बाज नहीं आने पर उसके द्वारा चारपाई पर सोते समय केशव यादव की कुल्हाड़ी से गले पर वार कर हत्या कर दिया। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल कुल्हाड़ी बगल में स्थित अशोक सिंह के चरी के खेत में छिपाकर रख दिया था, जिसे उसकी निशानदेही पर बरामद किया गया।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम

एसएचओ विरेन्द्र कुमार मिश्र, निरीक्षक हरेन्द्र सिंह, कां. सनिल कुमार, अरुण पाण्डेय, अखिलेश कुमार गुप्ता, सुरेन्द्र कुमार, आकाश कुमार, राजकुमार शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments