To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

'वाॅलीबाल दिवस' पर वीर लोरिक स्पोर्टस स्टेडियम बलिया में उदीयमानों की प्रतियोगिता आज

बलिया। आजादी के अमृत महोत्सव व 'वाॅलीबाल दिवस' के अवसर पर जिला वालीबाल प्रतियोगिता (जूनियर बालक) का आयोजन वीर लोरिक स्पोर्टस स्टेडियम में किया जाना‌ है। दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन आज (08 अगस्त) अपराह्न 2 बजे से होगा। प्रतियोगिता में जनपद की लगभग एक दर्जन टीमों के प्रतिभागिता की सम्भावना है। उद्घाटन सनबीम स्कूल अगरसंडा के निदेशक डॉ. कुंवर अरूण सिंह 'गामा' के करकमलों से किया जाएगा।

वाॅलीबाल पितामह मेजर (डॉ) एनडी शर्मा को देंगे श्रृद्धांजलि

'वालीबाल दिवस' का आयोजन पूरे प्रदेश में वालीबाल के पितामह मेजर (डाॅ) एनडी शर्मा की पावन‌ स्मृति में किया जाता है। विदित हो कि पूरे देश के वालीबाल खिलाड़ी, प्रशिक्षक, निर्णायक व खेल प्रशासक मेजर शर्मा को सम्मान से 'गुरूजी' कहते रहे हैं। मेजर एन डी शर्मा वालीबाल फेडरेशन ऑफ इंडिया के 16 वर्षों तक कोषाध्यक्ष रहे व 1981 से जीवन पर्यत्न उत्तर प्रदेश वालीबाल एसोसिएशन के महासचिव की भूमिका निभाई। आपके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में वालीबाल ने अनेकों कीर्तिमान रचे। मेजर साहब के अविस्मरणीय योगदान को नमन करते हुए आज उनके जन्मदिवस पर आयोजित प्रतियोगिता में जनपद का वालीबाल परिवार अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेगा।

कल होगा फाइनल व‌ पुरस्कार वितरण

दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का फाइनल 9 अगस्त मंगलवार को किया जाएगा। वीर लोरिक स्पोर्टस स्टेडियम में फाइनल मुकाबले के उपरांत खिलाड़ियों को जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। उक्त आशय की जानकारी जिला वालीबाल एसोसिएशन की तदर्थ समिति के सदस्य प्रफुल्ल कुमार श्रीवास्तव व‌ नीरज राय ने संयुक्त रूप से दी।

Post a Comment

0 Comments