To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में उचक्कों ने उड़ाया गरीब का छ्त : रो रहा परिवार, जांच में जुटी पुलिस

बलिया। वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के भृगु आश्रम मुहल्ले का है। मंगलवार की सुबह दो उचक्के टुनटुन के घर पहुंचे, जहां उन्हें टुनटुन की पत्नी उमरावती देवी मिली। उचक्कों ने उन्हें झांसे में लेकर प्रधानमन्त्री आवास के तहत मिले 50 हजार रुपये का फोटो खींचने की बात कही। उमरावती घर से पैसा लेकर आई, तभी फोटो शूट के दौरान उचक्के उनके हाथ से पैसा झपट कर भाग निकले। 

उमरावती ने बताया कि दो लोग बाइक से उनके घर पहुंचे और बोले कि उनके खाते में प्रधानमन्त्री आवास का पैसा आया है। जाकर बैंक से निकाल ले, तभी उमरावती ने कहा कि वो पैसा निकाल लाई है तो उचक्कों ने उमरावती देवी से कहा कि पैसा लेकर आइए, उसका फोटो खींचना है। उमरावती देवी पैसा लेकर आई और फोटो खिंचवाने के लिए पैसे को हाथ में जैसे ही दिखाया, उचक्के उमरावती के हाथ से पैसा लेकर बाइक से फरार हो गए।

उमरावती के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दरअसल, भृगु आश्रम निवासी टुनटुन को प्रधानमन्त्री आवास के तहत पचास हजार रुपया मिला था। मंगलवार को दो उचक्के टुनटुन के घर पहुंचे और टुनटुन की पत्नी उमरावती देवी के हाथ से प्रधानमन्त्री आवास का का पैसा लेकर बाइक से फरार हो गए। 

डीडू सिंह 

Post a Comment

0 Comments