To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

Flood In Ballia : बाढ़ की पानी में डूबने से महिला की मौत, 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना से बलिया का यह गांव स्तब्ध

दुबहड़/हल्दी, बलिया। गंगा नदी की बाढ़ में डूबने से एक और महिला की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। वहीं, 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना से हर कोई स्तब्ध है।

मनियर थाना क्षेत्र के भुलुई गांव निवासी मेहीलाल नट की पुत्री सोनामती (30) मंगलवार को हल्दी थाना क्षेत्र के रेपुरा निवासी अपने नाना रहमुल नट के घर जा रही थी। सड़क पर बाढ़ के पानी से होकर जाते वक्त सोनामती प्राथमिक विद्यालय रेपुरा के पास बाढ़ के पानी में चली गई। महिला को डूबता देख ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। दो दिन में दो मौत से ग्रामीण स्तब्ध है। वे समझ नहीं पा रहे है कि गांव पर किसकी नजर लग गई।

बता दें कि रेपुरा के ऊचकवा डेरा निवासी उपेन्द्र चौधरी (34) पुत्र राधाकृष्ण चौधरी सोमवार को बाढ़ के पानी में डूब गया था। उसका शव मंगलवार की अपरान्ह एनडीआरएफ टीम ने काफी मशक्कत के बाद बरामद किया था, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच, गांव में घटित दूसरी घटना ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है। महिला की शादी बिहार के बलिहार गांव में हुई थी।

Post a Comment

0 Comments