To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : नगर पंचायत कार्यालय में लगी आग, कई फाइल और प्रपत्र जला

रेवती, बलिया। नगर पंचायत रेवती के कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग में एक आलमारी में रखा प्रपत्र तथा फाइलें जल कर बर्बाद हो गयी। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह उस समय हुई, जब सफाई कर्मी पिण्टू रावत कार्यालय परिसर की साफ-सफाई के बाद कार्यालय को सफाई करने के लिए खोला। कमरा धुआं से भरा हुआ था। यह देख सफाई कर्मी अवाक रह गया।

कैम्पस में उपस्थित एक गाड़ी चालक को आवाज देकर सफाई कर्मी ने बुलाया। ठीक से देखने के बाद पता चला कि कार्यालय की दीवार ढलाई की गयी आलमारी के बगल में दीवार पर लगे वाल फैन सहित फैन के नीचे की एक कुर्सी सहित आलमारी पर रखे गए प्रपत्र जल कर नष्ट हो गये हैं। किसी प्रकार दोनों कर्मियों द्वारा आग को बुझाने के उपरान्त उन लोगों ने ऊपर के लोगों को खबर दिया। 

कर्मियों ने बताया कि लग रहा है कि किसी प्रकार वाल फैन के शार्ट सर्किट से आग लगी होगी। इस सम्बन्ध में अधिशासी अधिकारी मृदुल कुमार सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि कई सारे पुराने रिकार्ड्स जल गये हैं। इसके साथ अनेक आवश्यक फाइलें भी जल गयी है। इस बाबत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। बता दे कि शुक्रवार को बलिया बलिदान दिवस तथा जन्माष्टमी पर कार्यालय बन्द था।


Post a Comment

0 Comments