To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जिला क्रीड़ा समिति बलिया : डीआईओएस अध्यक्ष, बीएसए उपाध्यक्ष ; सचिव बने हरेंद्र सिंह

बलिया। जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेश के क्रम में 'जिला क्रीड़ा समिति बलिया' की बैठक उमावि देवकली पर आयोजित की गयी। बैठक में सर्वसम्मति से हरेंद्र कुमार सिंह को जिला क्रीड़ा समिति का सचिव‌ चुना गया। समिति में जिला विद्यालय निरीक्षक अध्यक्ष व‌ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी उपाध्यक्ष होंगे। वहीं कोषाध्यक्ष की भूमिका उमावि देवकली के प्रधानाध्यापक सुनील पाण्डे निभायेंगे।

संयुक्त शिक्षा निदेशक आजमगढ़ मंडल की अध्यक्षता में 3 अगस्त को आजमगढ़ में आयोजित मण्डलीय क्रीड़ा समिति की बैठक में हरेंद्र सिंह जनपद‌ का प्रतिनिधित्व करेंगे। हरेंद्र सिंह मनियर इण्टर कालेज में खेल व‌ शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता के पद‌ पर कार्यरत हैं। पूर्व में भी दो बार जिला क्रीड़ा समिति के सचिव पद‌ की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। विदित हो कि विद्यालयी‌ खेल प्रतियोगिताओं में अब माध्यमिक शिक्षा परिषद व‌ बेसिक शिक्षा परिषद एक यूनिट के रूप में प्रतिभाग करेंगे।‌

मंडलीय क्रीड़ा समिति के सचिव विनोद कुमार सिंह ने कहा कि 'माध्यमिक व‌ बेसिक का खेल के मंच पर एक इकाई के रूप में आना सुःखद है। खेल हित, खेल व खिलाड़ियों के विकास के लिए हम सभी और मजबूती से काम करेंगे‌।' बैठक में विनोद कुमार सिंह, शशि प्रकाश राय, धर्मनाथ सिंह, अरूण शुक्ला, गोपाल सिंह, आलोक सिंह, अनुज सिंह, अरविंद कुमार सिंह, नीरज राय, नीतू सिंह, मोहम्मद दानिश, दिनेश प्रसाद आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता सुनील पांडेय व‌ संचालन हरेंद्र कुमार सिंह ने किया।

Post a Comment

0 Comments