To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : बर्थ-डे पार्टी में चली गोली से मची अफरा-तफरी, एक घायल ; आरोपी गिफ्तार

बलिया। नगरा क्षेत्र के चचयां गांव में गुरुवार की देर शाम बर्थ-डे पार्टी में चली गोली से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार मऊ में चल रहा है। पुलिस ने आरोपित को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक तमन्चा व 02 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि जयनारायण सिंह के पौत्र का गुरुवार को जन्मदिन था। शाम को आयोजित कार्यक्रम में नाते-रिश्तेदार जुटे थे। सबकुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच रसड़ा के मुड़ासन निवासी सोनू सिंह व जयसिंहपुर मऊ के सतीश उर्फ बबलू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि सतीश ने पिस्टल से सोनू को गोली मार दी। गोली चलते ही बर्थ-डे पार्टी में अफरा-तफरी मच गई। गोली सोनू के पैर में लगी है। पुलिस ने जय नारायण सिंह की पत्नी रमावती  की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी सतीश को चालान न्यायालय कर दिया। 

बताया जा रहा है कि सोनू अपनी ससुराल आया था, उसी के साथ सतीश भी आया था। थानाध्यक्ष नगरा देवेंद्रनाथ दूबे ने बताया कि आरोपित सतीश सिंह उर्फ बबलू पुत्र सुरेन्द्र सिंह (निवासी : जयसिंहपुर थाना सरायलखन्सी, मऊ) को धारा 307 आईपीसी व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में पाबंद कर चालान न्यायालय किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक छुन्ना सिंह व कां. गोविन्द सिंह शामिल रहे। 

Post a Comment

0 Comments