To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : समस्याओं का अम्बार-कुछ कीजिए सरकार, कालोनीवासियों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सुनाई 'पीड़ा'

बलिया। विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे शहर के रामदहिनपुरम कालोनीवासियों ने सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार को न सिर्फ पत्रक सौंपा, बल्कि समाधान की मांग भी किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने कालोनी का निरीक्षण करने के साथ ही समस्याओं के समाधान का सार्थक आश्वासन दिया।             

कालोनी के लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट को बताया कि पिछले कई वर्षो से कालोनी के लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं। नाली का पानी सड़क पर लगा हुआ है। पानी लगने से सड़क पर बड़े, बड़े गड्ढे हो गये हैं। कालोनी के नाली की सफाई विगत कई वर्षों से नहीं हुआ है। नाली के पानी व गढ्डों के बीच से ही महिलाओं व बच्चों को परेशानी के साथ आवागमन करना पड़ रहा हैं। कालोनी में बिजली के केबिल के तार जगह, जगह से जलकर टूट गये हैं, जिसके कारण हमेशा बिजली ट्रिप कर जाती हैं, जिससे लोग परेशान हैं।

लोगों ने नाली की सफाई तत्काल कराकर जलजमाव से छुटकारा दिलाने, सड़क को बनवाने तथा जर्जर केबिल के तारों को शीघ्र बदलने की मांग किया। इस मौके पर सूर्य बली सिंह, फूलबदन सिंह, परशुराम मिश्रा, जयश मिश्र, सन्नी श्रीवास्तव, नवीन सिंह, जितेंद्र दूबे, मनोज सिंह, राजेश वर्मा, गणेश चौबे, गुड्डू सिंह, नील रतन श्रीवास्तव, सागर सिंह, अवनीश पाण्डेय, विनोद श्रीवास्तव आदि थे।

Post a Comment

0 Comments