To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया से अपहृत किशोरी ने वाराणसी में मचाया शोर, परिजन रवाना

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में मक्के के खेत में शौच करने गई किशोरी को फिल्मी स्टाइल से अपहरण कर वाराणसी ले जाने का मामला सामने आया है। वाराणसी में ट्रेन से कूद कर किशोरी द्वारा स्टेशन पर शोर मचाने पर अपहर्ता किशोरी को छोड़कर भाग खड़े हुए। किशोरी को चाइल्ड केयर सेन्टर ने अपने अभिरक्षा में लेकर परिजनों को सूचना दी। परिजन किशोरी को लेने के लिए वाराणसी रवाना हुए है। आरोप है कि सूचना के बावजूद पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया।

बैरिया थाना अंतर्गत एक गांव की किशोरी बुधवार को मक्के के खेत में शाम को शौच के लिए गई थी, जहां से अचानक गायब हो गई। शनिवार को चाइल्ड केयर सेंटर वाराणसी द्वारा परिजनों व बैरिया पुलिस को सूचना देकर किशोरी को अपने अभिरक्षा में रखने की बात बताई गयी। परिजन तत्काल वाराणसी के लिए रवाना हो गए। किशोरी ने फोन पर बताया कि मैं मक्के के खेत में शौच के लिए गई थी, कि पहले से घात लगाए चार लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। उसके बाद मुझे ट्रेन में वाराणसी के निकट होश आया। जब बनारस कैंट स्टेशन पर ट्रेन रूकी तो मैं चिल्लाते हुए ट्रेन से कूद गई। अपहर्ता भाग खड़े हुए। मेरे पास भीड़ जुट गई। फिर चाइल्ड सेंटर वाले मुझे अभिरक्षा में लेकर अपने साथ ले गए। मेरे घर वालो व बैरिया पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी। 

पीड़ित परिवार का कहना है कि मैंने लिखित तहरीर चांद दियर चौकी पर दिया था, किंतु पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। समाचार लिखे जाने तक परिजन वाराणसी रवाना हो गए थे। इस बाबत पूछने पर चौकी इंचार्ज चांद दियर बॉक बहादुर सिंह ने बताया कि चौकी या थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई है। चाइल्ड केयर सेंटर वालों का फोन जरूर आया था। परिजन गए हुए हैं। वह लोग जैसा कहेंगे आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments