To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

राष्ट्रीय क्षितिज पर चमकीं बलिया की बालिका खिलाड़ियों के बीच पहुंची डीएम ने बढ़ाया उत्साह


बलिया। राष्ट्रीय चैंपियनशिप में प्रतिभाग कर बलिया का नाम रोशन करने वाली फुटबाल खिलाड़ी सोनाडीह (बेल्थरा) निवासी आंचल, नीगम और नीतू को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने सम्मानित किया। बालिका खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए जिलाधिकारी ने सीडीओ को निर्देशित किया कि उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली इन  खिलाड़ियों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराये।

गौरतलब हो कि जूनियर हाई स्कूल सोनाडीह की इन छात्राओं का चयन यूपी फुटबाल टीम में हुआ था, जिसके बदौलत राष्ट्रीय चैंपियनशिप में प्रतिभाग कर इन छात्राओं ने बलिया का मान बढ़ाया। इससे इतर प्रदेशीय जूनियर और सीनियर कबड्डी चैम्पियनशिप में 17 बालिका खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। वहां से लौटते ही आंचल, नीगम और नीतू को जिला ओलम्पिक संघ के जिलाध्यक्ष ई. अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में सम्मानित किया गया था।

बुधवार को सोनाडीह (बेल्थरा) पहुंची जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने राष्ट्रीय स्तर की फुटबॉल खिलाड़ी आंचल, नीगम व नीतू के साथ ही प्रदेश स्तर की कबड्डी खिलाड़ियों को सोनाडीह विद्यालय परिसर में जाकर सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों से बातचीत कर उनका हौंसला बढ़ाते हुए नित-नई ऊंचाई की ओर बढ़ने का आशीर्वाद दिया।डीएम ने छात्राओं के साथ फोटो भी खिंचवाया। इस अवसर पर प्रशिक्षक रामप्रकाश जी व प्रेमचंद जी, अरुण कुमार, जिलाजीत जी, सूर्यभान जी तथा क्षेत्रीय जनता के साथ साथ कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

सोनाडीह मंदिर के जीर्णोद्धार को लेकर जिलाधिकारी ने दिए दिशा-निर्देश

जिलाधिकारी ने विख्यात सोनाडीह मां भागेश्वरी परमेश्वरी धाम मंदिर के जीर्णोद्धार को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने सोनाडीह मंदिर के पास इंटरलॉकिंग करने और भक्तों के लिए एक अतिथिगृह के निर्माण के लिए स्थान का चयन किया। इसके बाद जनचौपाल में ग्रामीणों से भी मुलाकात कीं।  

इब्राहिमपट्टी में बंद पड़े अस्पताल का किया निरीक्षण 

जिलाधिकारी ने इब्राहिमपट्टी में काफी समय पहले से निर्माण हुए और बंद पड़े अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने बारीकी से अस्पताल को घूमकर देखा। इस दौरान सीडीओ प्रवीण वर्मा, तहसीलदार ओपी पांडेय, बीडीओ मधुछंदा सिंह, उभांव इंस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह समेत अनेक अधिकारी मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments