To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बच्चों से कुर्सियों का पुल बनवाकर स्कूल पहुंचने वाली शिक्षिका सस्पेंड

मथुरा। बारिश के चलते स्कूल में पानी भर गया था, जिसके चलते विद्यालय का रास्ता बंद हो गया था। फिर, बच्चों से कुर्सियां लगवाकर शिक्षिका स्कूल में इंट्री की। इसका वीडियो वायरल होते दी बीएसए ने शिक्षिका को सस्पेंड कर दिया।मामला मथुरा जिले के बलदेव विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय दघेंटा प्रथम का है। 

विद्यालय की शिक्षिका पल्लवी श्रोत्रिय ने पानी के बीच से निकलने के लिए बच्चों से कुर्सियां लगवाई और इसके बाद उन्होंने कुर्सियों से होते हुए विद्यालय में प्रवेश किया। कुर्सियों से होकर विद्यालय में शिक्षिका का प्रवेश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों को कर्त्तव्य का बोध हुआ और उन्होंने शिक्षिका की इस हरकत को गंभीरता से लिया। गुरुवार को कार्यवाहक बेसिक शिक्षाधिकारी नीतू सिंह ने शिक्षिका पल्लवी श्रोत्रीय को निलंबित कर दिये।

खंड शिक्षाधिकारी व प्रभारी बीएसए नीतू सिंह ने बताया कि बच्चों से बरसात के पानी में कुर्सियां लगवा कर गुजरने वाली शिक्षिका पल्लवी श्रोत्रिय को निलंबित कर दिया गया है। उनसे उनके इस कृत्य पर स्पष्टीकरण भी मांगा गया है। शिक्षिका ने अपने स्पष्टीकरण में कहा है कि उनके पैर में चोट लगी थी। डॉक्टर ने उन्हें पानी से बचाव की सलाह दी थी। इसलिए वह कुर्सियों के पुल से होकर निकली थीं। उन्होंने अपनी गलती के लिए क्षमा भी मांगी है।

Post a Comment

0 Comments