To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

दूल्हे को देख सदमें में आई दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, सहमा हर कोई


लखनऊ। फतेहपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दोगुनी उम्र का दूल्हा देखकर दुल्हन अचानक अपने कमरे में गई और जहर खा ली। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद दूल्हे को बारात लेकर वापस लौटना पड़ा। 

मामला औंग थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जां कानपुर के महाराजपुर से औंग गेस्ट हाउस में बारात आई थी। घराती और बराती द्वाराचार में व्यस्त थे। इस दौरान दुल्हन दूल्हे पर अक्षत फेंकने छत पर आई। उम्र दराज दूल्हे को देखकर वह परेशान हो उठी और वह रोते हुए कमरे में गई और कमरा बंद कर जहर खा ली।

दुल्हन जब कमरे से काफी देर तक कमरे से नहीं निकली तो परिजन दरवाजा खुलवाने लगे। काफी देर बाद दुल्हन ने दरवाजा खोला और परिजनों को जहर खाने की बात बताई। परिजन उसे औंग के निजी चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को नाजुक देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

दुल्हन की मौत होते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। गेस्ट हाउस में अफरा-तफरी मच गई। दूल्हा भी बारात लेकर वापस चला गया। लड़की के रिश्तेदार भी चले गए। हर व्यक्ति कानूनी पचड़े से बचने के लिए अपने गांव चला गया। दुल्हन के मौत बाद परिजनों ने पुलिस सूचना नहीं दी। सोमवार सुबह पांडु नदी पर दुल्हन का अंतिम संस्कार कर दिया। 

Post a Comment

0 Comments