To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

चेकिंग के दौरान RTO सिपाही और ड्राइवर को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

लखनऊ। सुलतानपुर जिले में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर मंगलवार भोर में माधवपुर छतौना के पास वाहन चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने आरटीओ के प्रवर्तन सिपाही और ड्राइवर को कुचल दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मौका मुआयना कर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है। 

मंगलवार भोर में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा गाड़ी से नीचे उतर कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच, आजमगढ़ की तरफ से तेज रफ़्तार आ रही रायबरेली नंबर की ट्रक ने चालक अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह को रौंद दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। अन्य कर्मचारी बाल बाल बच गए। पकड़े जाने के डर से चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। मृतक मोबिन शास्त्री नगर कोतवाली नगर व सिपाही अरुण सिंह बीकेटी लखनऊ का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष संदीप राय के साथ जांच पड़ताल की है। वही ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Post a Comment

0 Comments