To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : बदमाशों से लड़कर भी 50 हजार नहीं बचा सकीं रिंकू, ग्रामीणों ने दिया अल्टीमेटम

रेवती, बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के चौबेछपरा गांव निवासी एक महिला का 50 हजार रुपये से भरा पर्स बाइक सवार बादमाशों द्वारा झपट लिया। पर्स की छीनाझपटी में उचक्कों ने महिला के साथ धक्का-मुक्की भी किया। हौसला बुलंद उचक्कों द्वारा की गयी घटना तथा पूर्व से ही हो रही ऐसी घटनाओं से नाराज़ ग्रामवासियों ने बैठक कर शासन-प्रशासन से घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए कार्यावाही की मांग किया। 

रेवती थाना क्षेत्र के चौबे छपरा निवासी रिंकू देवी पत्नी गुड्डू चौबे रेवती स्थित बैंक में पैसा जमा करने के लिए अपने घर से पैदल ही चौबे छपरा ढ़ाले पर वाहन पकड़ने के लिए निकली। इसी बीच रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीन लिया तथा रिंकू के साथ ही धक्का मुक्की भी किया।

रिंकू ने बताया कि वो अपने घर से पैदल ढ़ाले पर जा रही थी, तभी अरविंद सिंह प्रधान प्रतिनिधि के घर के पास बाईक सवार दो बदमाश जो गमछे से मुंह बांधे थे आये और धक्का-मुक्की करते हुए उनका पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में आधार कार्ड, मोबाइल व 50 हजार रुपया नगदी था।

हौसला बुलंद उचक्कों ने इसी मार्ग पर चौबे छपरा गांव की ही पिंकी पुत्री विजेन्द्र गोड़ का भी मोबाइल छीनने का प्रयास किया, लेकिन शोर शराबा होने पर भाग गए। ग्राम वासियों का कहना है कि गांव से ढ़ाले के बीच आये दिन महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं घटित हो रही है। कई मामले रेवती थाने में भी दर्ज है। घटनाओं का पर्दाफाश न होने से महिलाओं में भय व्याप्त है। ग्रामवासियों ने बैठक में निर्णय लिया कि अगर प्रसाशन जल्द ही मामलों का पर्दाफाश के साथ कार्यवाही नहीं करता है तो हम सब आन्दोलन करने को बाध्य होंगे।

बैठक में रूपेश चौबे, मनदीप चौबे,विवेक चौबे, मिथिलेश चौबे, अभय चौबे, सुशील चौबे, आदर्श चौबे, अवनीश चौबे आदि सम्मिलित रहे। इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि इस मामले में सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Post a Comment

0 Comments