To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

राधा कृष्ण एकेडमी बलिया : छात्राओं ने मारी बाजी, प्रगति त्रिपाठी बनीं स्कूल टॉपर


बलिया। सीबीएसई 12वीं के नतीजे घोषित हो गए हैं। इसमें राधा कृष्णा एकेडमी सवरूबांध, बलिया की छात्राओं ने अविश्वसनीय परीक्षा परिणाम देकर पूरे विद्यालय परिवार को अपार हर्ष का मौका प्रदान किया। विज्ञान वर्ग की छात्रा प्रगति त्रिपाठी ने 92.80 % अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है, जबकि शुभम सिंह ने 88.40 % अंक प्राप्त कर द्वितीय और शिवांश कुमार वर्मा ने 82.40 % अंक प्राप्त कर विज्ञान वर्ग में ही तृतीय स्थान सुरक्षित किया है। 

12वीं कॉमर्स वर्ग में स्नेहा पांडे ने 92 % अंक प्राप्त कर प्रथम, आद्या विवेक ने 91.80 % अंक प्राप्त कर द्वितीय एवं आर्या सिंह ने 87% अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। मानविकी वर्ग में मधु त्रिपाठी ने 88.80% अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त कर पूरे विद्यालय को गर्व करने का मौका प्रदान किया है। 

परीक्षा परिणाम शानदार, गर्व की बात
विद्यालय के सीएमडी आदित्य मिश्र एवं चेयरपर्सन अनीता मिश्र ने बच्चों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। कहा कि स्कूल के बच्चों ने शानदार परीक्षा परिणाम दिया है। हमारे लिए यह गर्व की बात है। उन्होंने विद्यालय के सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि यह विद्यालय परिवार की ईमानदार मेहनत का प्रतिफल है। डायरेक्टर अद्वित मिश्रा एवं आकांक्षा मिश्र ने बच्चों को शुभकामनाएं दी।


वहीं, प्रधानाचार्या सुश्री नेहा सिंह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बच्चों से कहा कि आप जिस भी क्षेत्र में जाएं, इसी प्रकार से अच्छा प्रदर्शन करते रहें। यही देश सेवा हमारी गुरु दक्षिणा होगी। उप प्रधानाचार्य जीवेश पांडेय और कोऑर्डिनेटर रोहित श्रीवास्तव ने भी बच्चों को बधाई दी। इस अवसर पर शिक्षक गणों एवं विद्यालय में हर्ष और उत्सव का माहौल है।

Post a Comment

0 Comments