To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल


ग्रहों की पीड़ा से त्रस्त मनुष्य जीवन में कई समस्याओं का सामना करता है। वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कुंडली में राहुकेतु और शनि ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो जीवन में उथल-पुथल मचा देते हैं। इसलिए रात के भोजन में बनाई अंतिम रोटी पर सरसों का तेल लगाकर उस रोटी को किसी काले कुत्ते या कुत्ते के बच्चे को खिला देने से ग्रहों के अशुभ प्रभाव से मुक्ति मिलती है।

मेष
आज अन्य लोगो के सहयोग की आवश्यकता अधिक पड़ेगी। इसलिए व्यर्थ की बयान बाजी से बचें। धन लाभ के लिये प्रयास में कमी नही करेंगे, फिर भी आशानुकूल नही हो पायेगा। घर अन्य सदस्यों के कारण दबाव अथवा घुटन अनुभव होगी।

वृष
आज किसी अन्य व्यवसायी को मिलने वाला अनुबंध आपकी झोली में आ सकता है। इसके लिए थोड़े अधिक व्यवहारिक होने की आवश्यकता है। माता पिता से स्नेह संबंध रहेंगे, लेकिन पति पत्नी के बीच अहम अथवा जिद को लेकर खींचतान होगी। संताने भी पिता का पक्ष लेंगी। 

मिथुन
आज आप जिसे अपना शत्रु मानेंगे वही किसी न किसी रूप में धन लाभ कराएगा। थोड़ी भागदौड़ करने पर धन लाभ भी होगा, लेकिन बचत नही हो सकेगी। पैतृक संपत्ति को लेकर किसी से ना उलझे मान भंग हो सकता है। 

कर्क
नौकरी अथवा व्यवसायी वर्ग दोनो ही बुद्धि बल से आवश्यकता अनुसार धन की आमद कर लेंगे, लेकिन तुरंत खर्च भी हो जाएगा छोटे भाई बहन से पैतृक मामलों या चुगली के कारण कहा सुनी हो सकती है। माता पक्ष से जो आशा लगाए है। उसके पूरे होने में संदेह रहेगा।

सिंह
आज बहुत मुश्किल होगा। आध्यात्मिक कार्यो में लगाव रहेगा, लेकिन उलझनों के कारण समय नही दे सकेंगे। जमीन संबंधित अथवा अन्य अचल संपत्ति के कार्यो से जुड़े लोगों को प्रयास करने पर अनुकूल परिणाम मिल सकते है, लेकिन धन की लेन देन आज ना करें। 

कन्या
शुभ समाचार मिलेगा अटके कार्यो में किसी अनुभवी का सहयोग भी मिलेगा, लेकिन धन लाभ के लिये जब भी प्रयास करेंगे, वह आगे के लिये लटकने से मन निराश होगा फिर भी खर्च लायक आय सहज मिल जाएगी। संकलन करने के विचार आज ना बनाये।

तुला
आज आप इसको लेकर ज्यादा भाग दौड़ के पक्ष में भी नही रहेंगे। नौकरी पेशा लोग अधिक कार्य भार के कारण परेशान होंगे। व्यवसायी वर्ग किसी महत्तवपूर्ण कार्य को लेकर संतोष में रहेंगे। घर के सदस्य आवश्यकता के समय सहयोग करेंगे। 

वृश्चिक
मध्यान के बाद विवेक होने के बाद भी मनमर्जी से कार्य करेंगे। लेखन अथवा अध्यापन से जुड़े लोग कई दिन की मेहनत का फल कम मिलने से उदास होंगे। आकस्मिक यात्रा के प्रसंग बनेंगे खर्च भी होगा, लेकिन इसके बाद भी मन संतुष्ट ही रहेगा।

धनु
व्यवसायी वर्ग भी लेदेकर सौदे करेंगे, जिससे धन लाभ तो होगा। लेकिन हानि की भरपाई नही कर सकेंगे। घर मे महिला वर्ग आर्थिक उलझन सुलझाने में मदद कर सकती है। लेकिन चार बाते सुनाने के बाद ही। सेहत ठीक रहेगी पर मानसिक तनाव के कारण अंदर ही अंदर कुढ़न लगी रहेगी।

मकर
आज  भाई बंधुओ का सुख भी अन्य दिनों की अपेक्षा ठीक रहेगा, लेकिन मन मे स्वार्थ सिद्धि की भावना भी रहेगी। सरकारी कार्यो को आज टालने का प्रयास करें भागदौड़ एवं खर्च के बाद भी परिणाम निराश करेंगे। दांन्त अथवा हड्डियों में दर्द या मूत्राशय संबंधित शिकायत रह सकती है।

कुंभ
आज किसी के द्वारा वादा खिलाफी का आरोप भी लगाया जा सकता है। परोपकार की भावना प्रबल रहेगी, लेकिन सीमित साधनों के कारण ठीक से कर नही पाएंगे। फिर भी सामर्थ्य अनुसार किसी याचक को कुछ न कुछ अवश्य देंगे। 

मीन
सरकार संबंधित कार्य भाग दौड़ के बाद आश्चर्य जनक परिणाम देंगे। जोरजबरदस्ती ना करें लाभ की जगह हानि हो सकती है। भाग दौड़ का फल संध्या के समय असकमात मिलेगा। कोर्ट कचहरी अथवा शत्रु पक्ष के कारण धन खर्च होने की संभावना है।


ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

0 Comments