To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सीबीएसई 10वीं में सनबीम स्कूल बलिया के ऋषिकांत और सर्वकृतिका बने जिला टॉपर, जश्न का माहौल

बलिया। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा शुक्रवार को 12वीं और 10वीं का परीक्षा परिणाम जारी होते ही अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल बलिया में खुशी की लहर दौड़ गई। स्कूल के छात्र-छात्राओं ने न सिर्फ अच्छे अंक प्राप्त कर नाम रोशन किया है, बल्कि विद्यालय परिवार द्वारा बच्चों के चातुर्दिक विकास के लिए निरंतर अपनाएं जा रहे नित नये आयामों को 'जिला टॉपर' बन नई ऊंचाई भी देने का काम किया है। 

अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल बलिया का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत आया है। 12वीं व 10वीं के सभी छात्र-छात्रा अच्छे अंकों के साथ उत्तीर्ण है। यही नहीं 10वीं में यह स्कूल जिला टॉपर भी बना है। स्कूल के 10वीं के छात्र मिस्टर ऋषिकांत ने 98.4 प्रतिशत तथा सर्वकृतिका ने 98.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर अपने माता-पिता के साथ  विद्यालय का नाम रौशन किया है। ये दोनों बच्चे जिले में सबसे अधिक अंक प्राप्त किए हैं। ऋषिकांत तथा सर्वकृतिका की उपलब्धि पर स्कूल व उनके घर जश्न का माहौल है। 

विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरुण कुमार सिंह ने समस्त विद्यालय को शुभकामनाएं दी। वहीं, विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने खुशी व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। कहा कि इस उपलब्धि का संपूर्ण श्रेय विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत और शिक्षकों के सही मार्गदर्शन को जाता है। प्रिंसिपल डॉ अर्पिता सिंह ने विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। 

Post a Comment

0 Comments