To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

ICSE 12वीं का रिजल्ट : सेक्रेड हार्ट स्कूल बलिया का छात्र बना जिला टॉपर

        हर्ष को मिठाई खिलाते माता-पिता

बलिया। ICSE 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित होते ही सेक्रेड हार्ट स्कूल, सहरसपाली 
में खुशी की लहर दौड़ गई। स्कूल के छात्रों ने न सिर्फ शत प्रतिशत सफलता का परचम लहराया है, बल्कि कामर्स वर्ग में 'जिला टॉपर' बन स्कूल की गरिमा में चार चांद लगा दिया है। बच्चों की सफल उड़ान पर खुशी जाहिर करते हुए स्कूल परिवार ने उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी है। 

                     सुजल श्रीवास्तव

शहर से सटे सहरसपाली स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल का परीक्षा फल 10वीं की तरह 12वीं का भी शानदार आया है। इस साल स्कूल के 32 छात्र 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए थे, जिसमें 5 परिक्षार्थियों ने 90% प्रतिशत से अधिक अंक से सफलता अर्जित किया है। वहीं, 20 छात्रों को 80% और उससे ज्यादा अंकों मिले है, जबकि 96.5% अंक प्राप्त कर कामर्स वर्ग के छात्र हर्ष मौर्या जिला टॉपर बने है। 12वीं के टॉपर हर्ष मौर्या 10वीं में भी टॉपर्स की सूची में थे। प्रधानाध्यापिका श्रीमती नम्रता पाण्डेय ने सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी।

                       रोहन गुप्ता
स्कूल के टॉपर्स
-हर्ष मौर्या 96.5%
-सुजल श्रीवास्तव 91%
-संजीत कुमार सिंह 90%
-रोहन गुप्ता 90℅
-ओमकेश 90℅
-आकर्षिका 90%

सीए बनकर करूंगा देश सेवा : हर्ष
ICSE 12वीं (कामर्स वर्ग) में जिला टॉपर्स हर्ष मौर्या बैरिया तहसील क्षेत्र के सावनछपरा गांव के निवासी है। हर्ष के पिता जर्नादन प्रसाद मौर्या व श्रीमती रेखा देवी डाक विभाग में कार्यरत है। जिला टॉपर्स बने हर्ष ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता व विद्यालय परिवार के साथ ही खुद की मेहनत को भी दिया। हर्ष का टारगेट सीए बनने का है। वहीं, छोटे भाई हर्ष की सफलता पर बैरिया ब्लाक में पंचायत कर्मचारी मुकेश मौर्या ने खुशी जाहिर की है। 

Post a Comment

0 Comments