To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने उठाई बड़ी मठिया ठगी मामले में त्वरित कार्यवाही की मांग

बलिया। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने दो दिन पहले बलिया शहर के अमृतपाली इलाके में रहने वाली मंजू देवी पत्नी सतेन्द्र सिंह को कुछ लड़कों द्वारा बड़ी मठिया के पास एक दूकान के सामने बातचीत में भ्रमित करने और इसी दौरान उन्हें ठग कर 1.5 लाख के गहने उतरवा लेने के मामले में त्वरित कार्यवाही की मांग की है।

मंजू देवी के पुत्र मनीष कुमार सिंह छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ में तैनात हैं, जिन्होंने अमिताभ से संपर्क कर घटना से जुड़े तमाम सीसीटीवी रिकॉर्डिंग दिए। इन सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में पहले नीला शर्ट पहने एक युवक मोटरसाइकिल से आ कर उस दूकान के पास रुकता दिखता है। फिर सफ़ेद शर्ट पहने दो युवक वहां आते हैं और मंजू देवी से बात करते हैं। इसी दौरान एक युवक मंजू देवी को कुछ खाने को देता है। इसके बाद वे युवक मंजू देवी से गहने उतरवा कर चले जाते हैं।

अमिताभ ने डीआईजी आजमगढ़ तथा एसपी बलिया को भेजे अपने ट्वीट में कहा कि इस मामले में सीसीटीवी में सारी बात कैद है। साथ ही मोटरसाइकिल के डिटेल तथा तीनों युवक के चेहरे भी साफ दिख रहे हैं। इस पर डीआईजी आजमगढ़ के निर्देशों के क्रम में बलिया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments