To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

'हीरो तू मेरा हीरो है'... पर महिला कांस्टेबल ने वर्दी में बनाई रील, तीन सस्पेंड

हरदोई। एक महिला कांस्टेबल अपने दो पुरुष साथियों के साथ फिल्म हीरो नंबर-वन के गाने हीरो तू मेरा हीरो है... पर रील बनाई। यह रील उस समय बनाई गई, जब महिला सिपाही ड्यूटी पर थी। वीडियो बनाने के दौरान महिला हेल्प डेस्क पर बैठकर फिल्मी गानों पर झूम रही थी। वहीं, वीडियो में दो पुरुष सिपाही भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग हरकत में आया और ड्यूटी के दौरान वीडियो बनाने वाली महिला कांस्टेबल तथा वीडियो में नजर आ रहे दो अन्य सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। 


मामला यूपी के हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली का है। वीडियो फरवरी का बताया जा रहा है। यहां कोतवाली में बनी हेल्प डेस्क पर बैठी एक महिला सिपाही फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है। वीडियो बनाकर वायरल करने वाली महिला सिपाही का नाम वसुधा मिश्रा है। वसुधा की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई है। यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए। महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर 'हीरो तू मेरा हीरो हैं' गाने पर रील बनाती दिख रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे ही कई वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच की और उन्हें निलंबित कर दिया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि वीडियो पुराने है, जो हटाए जा चुके हैं। फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है।


Post a Comment

0 Comments