To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में मंत्री दानिश आजाद अंसारी बोले : जीवन समृद्धि के प्रत्येक क्षेत्र में तीव्र गति से आगे बढ़ रहा देश

बलिया। भाजपा की मण्डल कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक रविवार को बेरुआरबारी स्थित ड्वाकरा हाल में हुई। इसमें उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि जन कल्याण और राष्ट्र निर्माण के प्रति विगत आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने लक्ष्य आधारित जो कार्य किया है, उससे देश आज प्रगति और सम्मान के साथ जीवन समृद्धि के प्रत्येक क्षेत्र में तीव्र गति से आगे बढ़ा है। 


उन्होंने कहा कि प्रदेश मे भाजपा ने पांच वर्ष का कार्यकाल पूर्ण कर 2022 के चुनाव में संगठन और कार्यकर्ताओं के लक्ष्य प्रयास से एक बार पुन: पूर्ण बहूमत की सरकार बनी है। कहा कि जनपद ने शताब्दी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना की तीनों लहरों से डटकर मुकाबला किया। इस जनपद ने विपरीत परिस्थितियों में भी टीकाकरण, टेस्ट एवं स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतर कार्य किया है। 


मण्डल के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों की मेहनत का परिणाम रहा कि दोनों जिला पंचायत सदस्य के साथ साथ विधायक इसी ब्लॉक की बनी है। यह मेरा गृह ब्लॉक है। आप लोगों के दुख सुख में मैं हमेशा खड़ा रहूंगा, यह मेरा प्रयास है।

जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा मानव जीवन के प्रत्येक क्षेत्रों में मेडिकल कालेजों के निर्माण, गरीब कल्याण, पांच लाख तक की आयुष्मान योजना, फ्री राशन, देश के 12 करोड़ किसानों को एक साथ किसान सम्मान का लाभ, जन कल्याण के प्रति सड़क, सुरक्षा, स्वास्थ्य कार्यों की सराहना की। कहा कि देश और प्रदेश में आज मूल्य आधारित राजनीति के कारण मानवता तृप्त और राष्ट्र मजबूत हुआ है। कहा कि आज पुरा देश प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व पर विश्वास कर रहा है। इसी का परिणाम रहा कि आजमगढ़ व आजम के गढ़ रामपुर में भाजपा ‌की जीत हुई। उन्होंने 2024‌ के चुनाव की तैयारी के लिए भी‌ कार्यकर्ताओ को लगने की सलाह दिया। 

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विनोद शंकर दूबे ने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ व देश में प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व का परीणाम है कि भारत विश्वगुरू बनने जा रहा है। आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ‌की सराहना करता है। इसके पूर्व मण्डल अध्यक्ष प्रमोद सिंह द्वारा मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ पं दिनदयाल उपाध्याय व डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया गया। 

ये रहे मौजूद

इस मौके पर पंकज सिंह, बसन्त सिंह, रामायण सिंह, अजय सिंह, राजेश सिंह, दीपक सिंह, राकेश महाजन, प्रकाश उपाध्याय, जावेद कमर खान, दीपक शुक्ला, नितेश सिंह, बिरजू साहनी, शंकर दानी वर्मा, प्रमोद मिश्रा, अभय सिंह, जवाहर चौहान, राजेश  शर्मा, श्री भगवान गुप्ता, रेखा सिंह, महेंद्र सिंह, ममता सिंह, मेराज अहमद, इश्तियाक अहमद, राजेश दुबे, हरिओम सिंह, यशजीत सिंह, विशाल सिंह, प्रकाश पाण्डेय, स्वप्निल आदित्य पाठक, अंजय गुप्ता, घनश्याम राजभर, मोनू गुप्ता, डबलू सिंह, प्यारे लाल चौहान, अशोक यादव, प्रमोद उपाध्याय, मनोज तिवारी आदि लोग रहे। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रमोद सिंह व संचालन मंडल महामंत्री प्रकाश उपाध्याय ने किया।

Post a Comment

0 Comments