To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सिपाही की लापता बेटी की हत्या, बीकॉम छात्रा थी खुश्बू

लखनऊ। आगरा स्थित जलेसर मार्ग पर एक युवती का अधजला शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव की शिनाख्त सिपाही की लापता बेटी के रूप में हुई, जो बीकॉम की छात्रा थी। युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी खुशबू 30 मई को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, फिर लौटी नहीं। उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट एत्माद्दौला थाना में दर्ज कराई गयी थी।

एत्माद्दौला क्षेत्र में मंडी समिति के पास स्थित शांता कुंज कालोनी निवासी कांस्टेबल वीरपाल सिंह की ड्यूटी मथुरा सदर क्षेत्र में पीआरवी पर है। वीरपाल सिंह की बेटी खुशबू (20) बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे वह अपने कालेज गई थी, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल भी स्विच आफ था। काफी तलाश के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। फिर वीरपाल सिंह ने मंगलवार को एत्माद्दौला थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। 

बुधवार को तड़के खंदौली क्षेत्र में आबिदगढ़ के पास जलेसर रोड पर पुलिस गश्त कर रही थी, तभी एक युवती का शव जलता हुआ मिला। पुलिस ने आग बुझा दी। युवती का चेहरा और ऊपरी हिस्सा बच गया था। बुधवार की देर रात वीरपाल सिंह ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में की। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है। 

Post a Comment

0 Comments