To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

दादा का 6 लाख लेकर फरार पोते का मिला शव : सुसाइड नोट में मम्मी-पापा और गर्लफ्रेन्ड के लिए लिखा सॉरी

वाराणसी। रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव स्थित लंका मैदान के पीछे झाड़ियों में रविवार की सुबह नीम के पेड़ पर फंदे से लटका एक युवक का शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तलाशी ली तो मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट और डायरी मिली, जिसमें मम्मी-पापा और प्रेमिका से माफी की बात लिखी गई है। मृतक की शिनाख्त चंदौली के कटशिला निवासी चंद्रशेखर मौर्य (26) के रूप में हुई। 

यह भी पढ़ें : बलिया में सुबह-सुबह खून से रंगी सड़क : ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत ; दूसरा गंभीर

पुलिस की सूचना पर आए मृतक के पिता रामकिशोर मौर्य ने बताया कि उनके दो बेटों और दो बेटियों में चंद्रशेखर दूसरे नंबर का था। वह 8 माह पहले उनके पिता नंदलाल मौर्य के बैंक खाते से 6 लाख रुपए निकाल लिया था। इस संबंध में चंद्रशेखर से पूछताछ की गई तो वह नाराज होकर घर छोड़ कर चला गया था। वह वाराणसी में ही कहीं रह रहा था, लेकिन परिवार के किसी सदस्य से बात नहीं करता था। रविवार को पुलिस से सूचना मिली कि चंद्रशेखर ने आत्महत्या कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपनी गलतियों के लिए मां-बाप से माफी मांगी है। साथ ही, प्रेमिका से मांगते हुए उसे खुश रहने के लिए लिखा है। परिजनों ने स्वीकार किया है कि युवक ने आत्महत्या की है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Post a Comment

0 Comments