To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

रोडवेज़ बस से बलिया पहुंचे परिवहन मंत्री, नजदीक से देखी सुविधाएं


बलिया। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह शनिवार की सुबह रोडवेज़ बस से बलिया पहुंचे। वह लखनऊ से बलिया आने के लिए अवध डिपो से अचानक वॉल्वो बस पकड़ ली। परिवहन मंत्री के बस में बैठते ही स्टेशन पर रोडवेज कर्मी हरकत में आ गए। इस लम्बी और रात्रि की यात्रा के दौरान उन्होंने रोडवेज़ की व्यवस्था व बसों में यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं को नजदीक से देखा। उन्होंने सख्त हिदायत दी कि यात्रियों को रोडवेज बस से यात्रा के दौरान कोई दिक्कत न हो, इसका विशेष ख्याल रखा जाए।

यह भी पढ़ें बलिया : अपने ही निरीक्षण आख्या में फंसे खंड शिक्षा अधिकारी, बीएसए ने मांगा स्पष्टीकरण ; कार्रवाई की जद में कुछ शिक्षक और शिक्षामित्र भी

दरअसल, परिवहन मंत्री दयाशंकर को एक आवश्यक बैठक में भाग लेने के लिए लखनऊ से बलिया आना था। वह बलिया के लिए निकले ही थे कि अचानक अपनी गाड़ियां छोड़ सरकारी बस से जाने का निर्णय लिया और अवध डिपो पहुंच गए। वहां से वॉल्वो बस में सवार हो गए। इससे बस के कर्मियों व रोडवेज़ के कर्मी भी हरकत में आ गए। सुबह करीब 6 बजे वह बलिया पहुंचे। यहां भी रोडवेज़ पर सुबह की सफाई की स्थिति देखी। उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बस स्टेशन व बसों में सफाई व्यवस्था बेहतर होनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments