To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

मुंबई प्रेस क्लब की कार्यकारिणी घोषित : मैनेजिंग समिति में 77% मत के साथ बलिया के लाल को मिली 'विजयश्री'


बलिया। मुंबई (महाराष्ट्र) के पत्रकारों की सबसे प्रतिष्ठित संस्था, मुंबई प्रेस क्लब की नयी कमेटी में जिले के श्रीपुर निवासी ब्रजमोहन पांडेय को जगह मिली है। मुंबई प्रेस क्लब की मैनेजिंग समिति के 10 सदस्यीय टीम में 77% मत के साथ ब्रजमोहन पांडेय विजयी हुए। श्री पांडेय को मिली नयी ज़िम्मेदारी से उनके प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर है।

बता दें कि श्री पांडेय, मुंबई, नासिक और पुणे सहित महाराष्ट्र के कई अन्य शहरों से प्रकाशित होने वाले राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अख़बार नवभारत के associate एडिटर है। ब्रजमोहन फ़िल्म सेंसर बोर्ड के पैनल में भी है। इसके पहले वे मुंबई मंत्रालय और विधान मंडल पत्रकार संघ के सदस्य, महाराष्ट्र सरकार द्वारा गठित पत्रकारो को पुरस्कार देने के लिए चयन करने वाली कमेटी के सदस्य, महाराष्ट्र सरकार के शिक्षा मंत्रालय के अधीन काम करने वाली संस्था हिंदी सलाहकार समिति के सदस्य, भारत सरकार के खनिज मंत्रालय के हिंदी सलाहकार समिति के सदस्य, मुंबई महानगर टेलीफ़ोन निगम लिमिटेड के सलाहकार सदस्य रहे है।

श्री पांडेय फ़िलहाल महाराष्ट्र के क़द्दावर नेता, पूर्व मंत्री, साहित्यकार और पत्रकार रहे स्व. डॉक्टर राममनोहर त्रिपाठी की स्मृति में बने डॉक्टर राममनोहर त्रिपाठी फ़ाउंडेशन के सचिव पद पर भी कार्यरत है। पांडेय को उनके किए कार्यों के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके है।

Post a Comment

0 Comments