To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

Ballia Triple Murder Case : तिहरे हत्याकांड से गांव ने ओढ़ी खामोशी की चादर, एक ही जगह जली बाप-बेटों की चिता


हल्दी, बलिया। तीहरे हत्याकांड की दहशत हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव में दूसरे दिन बुधवार को भी साफ दिखी। गांव में चहुंओर खामोशी रही। लोग आपस में भी बातचीत करते नजर नहीं आये। गांव की सड़कें सूनी थी। पेड़ के पत्ते भी नहीं डोल रहे थे। इसी मातमी माहौल व कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों का अंतिम संस्कार किया गया। 


गौरतलब हो कि मंगलवार की सुबह हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी उत्तर टोला निवासी आनंद विक्रम सिंह का खून से लथपथ शव कुंआ तथा उनके पिता उमाशंकर सिंह का शव घर से बरामद हुआ था। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, हत्यारोपियों की निशानदेही पर मंगलवार की शाम को आनंद विक्रम के बड़े भाई संदीप का शव भी कुंए से बरामद हुआ। पुलिस ने संदीप का शव भी अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेंBallia Triple Murder Case : बाप-भाई ने देख लिया था खून का 'खून', हत्यारोपियों ने बड़ी इत्मीनान से किया ट्रिपल मर्डर
 

मंगलवार की देर शाम आनंद विक्रम सिंह व पिता उमाशंकर सिंह का शव पीएम के बाद पहुंचा, जिसका अंतिम संस्कार पुलिस ने अपनी निगरानी में क्षेत्र के गंगापुर स्थित गंगा घाट पर कराया। दोनों को उनके पट्टीदार प्रभुनाथ सिंह ऊर्फ प्रभु जी ने मुखग्नि दी। वहीं, संदीप सिंह का अंतिम संस्कार बुधवार की शाम उसी गंगा घाट पर किया गया।

पुलिस छावनी में तब्दील है गांव

बता दें कि तिहरे हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को ही देर शाम कर दिया था। मामले में चार युवक गिरफ्तार है, जो गांव के ही है। पैसे के लेनदेन में दो बेटों और बाप की हत्या से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पूरा गांव मंगलवार से ही पुलिस छावनी में तब्दील है। वहीं, पुलिस ने मृतक के पट्टीदार उदय सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चारों अभियुक्तों को धारा 302, 201, 394, 211 व 4/25 आर्मस एक्ट के तहत चालान न्यायालय भेज दिया है। 


एके भारद्वाज

Post a Comment

0 Comments