To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : अमन का संदेश लेकर सड़क पर उतरे अफसर, बोले...

रेवती, बलिया। कानपुर तथा प्रयागराज में हिंसा के मद्देनजर जुमे की नमाज सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत गुरुवार की देर शाम एसडीएम बैरिया आत्रेय मिश्र एवं सीओ अशोक कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने दंगा नियंत्रण अभ्यास एवं फुट मार्च करते हुए क्षेत्र में अमन एवं शांति कायम रखने की अपील लोगों से किया। अधिकारी द्वय के नेतृत्व में पुलिस फोर्स द्वारा थाना गेट से शुरू हुआ फुट मार्च नगर बाजार सहित नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पुन: थाना परिसर आकर समाप्त हुआ। अधिकारी द्वय ने मस्जिदों के मौलानाओं से वार्ता भी किया।

एसडीएम बैरिया आत्रेय मिश्र ने कहा कि अग्निवीर के बाबत कई जगहों पर प्रदर्शन आदि हो रहा है। अगर किसी को किसी भी मामले के अन्तर्गत राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सहित अन्य को ज्ञापन अथवा मांग पत्र देना है तो आपको धरना प्रदर्शन आदि के माध्यम से मांग पत्र देने की आवश्यकता नहीं है। आप जहां भी कहें हम वहां पहुंचकर आपके मांगपत्र, ज्ञापन लेने आ जायेंगे। हमें आपसी सौहार्द एवं प्रेम पूर्वक शांति का वातावरण कायम रखना है। इसके लिए आप सभी का सहयोग अपेक्षित है।

कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं : सीओ बैरिया

सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र ने कहा कि कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। अगर कोई माहौल बिगाड़ने का प्रयास करता है तो उस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित होगी।असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। आप भी अपनी नज़र ऐसे अवांछनीय तत्वों पर बनाये रखें। किसी भी गड़बड़ी की सूचना तत्काल पुलिस को दें। ऐसे लोगों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। फुट मार्च के दौरान प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह, एसआई सूरज सिंह, हरिन्द्र पटेल, संदीप सोनकर, राम अनन्त यादव, राजकुमार यादव, स्वतंत्र गुप्ता, संतराज यादव, रामनाथ यादव, दिनेश, विजय यादव, धर्मेन्द्र, म.आ. प्रीति सिंह, पूजा कश्यप, हेमलता, प्रतिभा, बबीता मौर्य सहित अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments