To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में दही-रोटी खाकर चोरों ने खंगाला भाजपा नेता का घर

बैरिया, बलिया। हौसला बुलंद चोरों ने वरिष्ठ भाजपा नेता के घर लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण, 01 लाख 21 हजार रुपये नगद व एक दर्जन से अधिक कीमती साड़ियों पर हाथ साफ कर दिया। इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दहशत की स्थिति है। वहीं पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। घटना रेवती थाना क्षेत्र के सियरहिया गांव की है।

यह भी पढ़ेंबलिया को हरा-भरा करेगा ग्रीन ग्रुप : सांसद नीरज शेखर की मौजूदगी में कार्यक्रम, महिलाओं को हरी साड़ी, बालिकाओं को मिली साइकिल

शनिवार की रात किसी तरह आंगन में पहुंचे चोरों ने कमरों को खोल कर अलमारी व बक्से में रखे दो सोने की चैन, पांच जोड़ी टप्स व झुमका, दो जोड़ी पायल, पांच मंगलसूत्र, चार सेट नथिया व चांदी का डारा सहित लाखों रुपए का आभूषण व 01 लाख 21 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया।इस बाबत पूछने पर रेवती थानाध्यक्ष रामायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

दही-रोटी भी खाये चोर

यही नहीं चोर नीचे के कमरे में फ्रीज से दही निकालकर रोटी के साथ खाए भी है। बगल के रामनाथ मौर्य के घर मे भी चोर घुसकर कमरों को टटोला, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लगा। एक महिला जग गई, जिससे चोर भाग खड़े हुए। 

रात में ही पहुंची पुलिस

पीड़ित भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र मौर्य ने बताया कि मेरे तीन भाई मुंबई में रहकर व्यवसाय करते हैं। मैं और मेरा परिवार दो मंजिला मकान के ऊपर के कमरे में सोया हुआ था। पिताजी सुदामा मौर्य व मेरा पुत्र अनूप कुमार घर के बाहर कोठरी में सोए हुए थे। किसी तरह आंगन में पहुंचे चोरों ने घटना को अंजाम दिया हैं। सोने चांदी के आभूषण के अलावा अलमारी में रखा मेरा 65 हजार, मेरे पुत्र का नौ हजार व दूसरे कमरे में बक्से में रखा मेरी पत्नी का 40 हजार व मेरे लड़कियों का सात हजार रुपये चोरों ने चुरा लिया। घटना की सूचना पर रात में ही 112 नंबर पुलिस पहुंची थी। फिर हम लोग थाने गए। हम लोगों के साथ रात में रेवती थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

यह भी है चर्चा

बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले पारस वर्मा की चार दुधारू मवेशी खोलकर चोर रात में ले जा रहे थे, लेकिन लोगों ने पीछा करके देवपुर रेगुलेटर से आगे मवेशियों को पकड़ लिया। चोर भाग गए।लगता है उन्हीं चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments