To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में सड़क पर शव रखकर रोकी रफ्तार : मारपीट में हुई थी युवक की मौत, मुआवजा के साथ मांगी दबंगों की गिरफ्तारी

बलिया। दबंगों की पिटाई से मौत की नींद सोये युवक का शव पहुंचते ही लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। युवक का शव सड़क पर रखकर लोगों ने जाम लगा दिया। पीड़ित परिवार को मुआवजा तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोगों ने करीब डेढ़ घंटे तक फेफना-रसड़ा मार्ग को जाम रखा, जो पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की सार्थक पहल पर समाप्त हो सका।

यह भी पढ़ेंभाजपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

गौरतलब हो कि गड़वार थाना क्षेत्र के सिंहाचंवर कलां गांव में जमीनी विवाद को लेकर शुक्रवार की देर शाम दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के राजमंगल गुप्ता (43), शिवमंगल गुप्ता (52) और कृष्णावती देवी (34) पत्नी राजमंगल गुप्ता की बुरी तरह पिटाई कर दी। तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने राजमंगल को बीएचयू रेफर कर दिया। परिजन उन्हें बीएचयू ले गये, जहां उपचार के दौरान राजमंगल मौत हो गयी। इधर, गड़वार पुलिस ने घायल शिवमंगल की बेटी की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया।

पोस्टमार्टम के बाद रविवार को राजमंगल का शव गांव पहुंचा, जिसे फेफना-रसड़ा मुख्य मार्ग पर गांव के सामने रखकर लोगों ने जाम कर दिया। इससे आवागमन ठप हो गया। पीड़ित परिवार के पक्ष में खड़े लोग सरकारी मुआवजा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इसकी जानकारी होते ही गड़वार, फेफना आदि थानों की पुलिस पहुंच गयी। एसडीएम सदर जुनैद अहमद, सीओ प्रीति त्रिपाठी, तहसीलदार एसएन सरोज आदि भी पहुंच गये। एसडीएम ने बातचीत कर हर सम्भव मदद का भरोसा दिया, इसके बाद जाम समाप्त हो सका। इस मौके पर समग्र कान्दू वैश्य कल्याण समिति बलिया के उमेश चंद्र गुप्ता, मुकेश गुप्ता, रामबाबू गुप्ता, श्रवण कुमार गुप्ता, शैलेंद्र कुमार गुप्ता, सत्यदेव गुप्ता, श्रीभगवान गुप्ता, अविनाश गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments